Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IPL NEWS 2020 : केकेआर की सबसे बड़ी ताकत हैं विदेशी खिलाड़ी, पर इस ऑलराउंडर पर टीम सबसे ज्यादा निर्भर

IPL NEWS 2020 :

IPL NEWS 2020

कोलकाता नाइटराइडर्स (KolKata Knight Riders) ने पिछले सत्र के खराब प्रदर्शन के बाद अपने कोचिंग सेट-अप में बदलाव किये हैं और कुछ खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया लेकिन दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) उनके साथ बरकरार हैं क्योंकि मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर को उनकी कप्तानी पर काफी भरोसा है।

IPL NEWS 2020

टीम का आईपीएल (IPL) का पिछला सत्र काफी खराब रहा था और कार्तिक को भारत के सर्वश्रेष्ठ टी20 कप्तानों से से एक गौतम गंभीर के बाद टीम की कमान सौंपी गयी थी।यह कार्तिक के लिये दूसरा मौका होगा और अगर इस बार भी टीम का प्रदर्शन लचर रहा था तो शायद उन्हें एक और मौका नहीं मिलेगा। पिछले सत्र में पहले पांच में से चार मैच जीतने के बाद टीम ने लगातार छह मैच गंवाये और काफी करीब से क्वालीफायर स्थान से चूक गयी।

IPL NEWS 2020 : केकेआर का दांव विदेशी खिलाड़ियों पर

IPL NEWS 2020

केकेआर के दो शानदार सत्र में जमैका के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का लगातार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रहा और वह 2019 के सबसे खास खिलाड़ी चुने गए। कुछ मौकों पर रसेल डग आउट में पैड लगाकर बैठे हुए निराश भी दिखे क्योंकि उन्हें टीम को जीत तक ले जाने के लिए काफी गेंद खेलने को नहीं मिली थीं।

IPL NEWS 2020

चार में से तीन पहली पसंद के विदेशी खिलाड़ियों में रसेल, सुनील नरेन और पैट कमिंस के होने की संभावना है। चौथे के लिए इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान इयोन मोर्गन और उनके जूनियर साथी टॉम बैंटन में से चुनाव हो सकता है। मोर्गन अगर खेलते हैं तो मध्यक्रम में कप्तान कार्तिक की मदद कर सकते हैं।

IPL NEWS 2020 : टीम

IPL NEWS 2020

दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (उप कप्तान), शुभमन गिल, टॉम बैंटन, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, नितिश राणा, राहुल त्रिपाठी, कुलदीप यादव, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फग्र्यूसन, रिंकू सिंह,  कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, निखिल नायक, क्रिस ग्रीन, एम सिद्धार्थ, संदीप वॉरियर, वरुण चक्रवर्ती और सिद्धेश लाड।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/china-vs-america/