Digital Akhbaar

Latest Hindi News

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY जिया खान के जन्मदिन पर जानें सूरज पंचोली को लिखे 6 पेज लंबे लेटर की कहानी

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

जिया खान के जन्मदिन पर जानें सूरज पंचोली को लिखे 6 पेज लंबे लेटर की कहानी

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

फिल्म अभिनेत्री रही जिया खान का जन्मदिन है ।जिया खान बॉलीवुड अभिनेत्री थी । वह कई फिल्मों में काम कर चुकी है ।अपने छोटे से करियर में उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया था । हालांकि उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव भी आए ।इसका परिणाम यह हुआ कि इसकी कीमत हुआ कि इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जिया खान को गुजरे 7 वर्ष हो गए हैं। वह 3 जून 2013 को मृत पाई गई थी।

 

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

 

जिया खान कौन है

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

 

जिया खान ब्रिटिश अमेरिकन अभिनेत्री और गायिका थी । उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में आई रामगोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द से डेब्यू किया था । इस फिल्म में उन्होंने शानदार काम किया था । इसके बाद उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ की और वह फिल्म ‘हाउसफुल’ में भाभीजी। इसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली थी ।

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

जिया खान डेथ केस

JIAH KHAN BIRTH ANNIVERSARY

जून 3, 2013 को जिया खान को घर में फैन से लटकते पाया गया था । उनकी मृत्यु के बाद उनकी बहन को 6 पेज का हाथ से लिखा एक नोट मिला था । यह नोट सूरज पंचोली के लिए था ।इसमें सूरज पंचोली के साथ रिश्ते में रहने के दौरान उन्होंने जिस प्रकार की प्रताड़ना का सामना किया था, वह सब लिखा था ।इसके चलते सूरज पंचोली को आज भी लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।मुंबई उच्च न्यायालय ने सीबीआई को निर्देश दिया कि वह मामले की सघन जांच करें । तब से मामला कोर्ट में है । सूरज का नाम जिया खान के 6 पेज के लंबे लेटर
में आया।

Also visit-https://gadgetsmart.tech/best-women-watches-under-5000/