Digital Akhbaar

Latest Hindi News

J&K NEWS UPDATE

1605769799451

J&K NEWS UPDATE : ट्रक ब्लास्ट करके चारों दहशतगर्दों को उड़ाया, 11 AK-47 राइफलें और 29 ग्रेनेड बरामद

J&K NEWS UPDATE :

J&K NEWS UPDATE

जम्मू के नगरोटा में सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह 4 आतंकियों को मार गिराया। चारों आतंकी ट्रक में गोला-बारूद लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे। सुरक्षाबलों ने नगरोटा स्थित बन टोल प्लाजा पर उन्हें रोका और सरेंडर करने के लिए कहा। आतंकियों ने हमला किया। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में ट्रक को ही उड़ा दिया। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार तड़के करीब 4.50 बजे एनकाउंटर शुरू हुआ। दो घंटे में आतंकियों को मार गिराया गया। ट्रक ड्राइवर फरार है।

J&K NEWS UPDATE : सांबा सेक्टर से भारत में दाखिल हुए थे

J&K NEWS UPDATE

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह के मुताबिक, ‘जैश के चारों आतंकियों ने बुधवार रात सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ की थी। वे जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर एक ट्रक में जा रहे थे, पुलिस ने नगरोटा के पास टोल प्लाजा पर उन्हें रोका। इसके बाद आतंकियों ने हमला कर दिया।’ इस साल जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर यह दूसरा एनकाउंटर है। सुरक्षाबलों ने जनवरी में 3 आतंकियों को मार गिराया था। वे भी इसी तरह एक ट्रक के अंदर छिपे हुए थे।

J&K NEWS UPDATE :  तीन दिन पहले दिल्ली में जैश के 2 आतंकी पकड़े गए थे

J&K NEWS UPDATE

दिल्ली में पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। दोनों के पास से कुछ अहम दस्तावेज और विस्फोटक बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं। ये जम्मू-कश्मीर के बारामूला और कुपवाड़ा के रहने वाले हैं। वॉट्सऐप ग्रुप पर पाकिस्तान से बात होती थी।

J&K NEWS UPDATE

गिरफ्तार आतंकियों के नाम अब्दुल लतीफ मीर और अशरफ खटाना हैं। एक आतंकी बारामूला, जबकि दूसरा कुपवाड़ा का रहने वाला है। इनके निशाने पर राष्ट्रीय राजधानी के महत्वपूर्ण स्थल और VIP थे। अगस्त में भी दिल्ली पुलिस ने IS के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। इसके पास से IED डिवाइस बरामद की गई थी।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/flipkart-big-diwali-sale/