Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Kangana-Hrithik Case

Kangana-Hrithik Case | कंगना रनोट केस में क्राइम ब्रांच के समक्ष कल बयान दर्ज़ करवाएंगे ऋतिक रोशन

Kangana-Hrithik Case :

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कंगना रनोट के साथ चल रहे मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए शनिवार को सुबह 11 बजे ऋतिक रोशन को तलब किया है। 2016 में ई-मेल के आदान-प्रदान को लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Kangana-Hrithik Case

Kangana-Hrithik Case : एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, रितिक ने दावा किया था कि कोई फर्जी ई-मेल आईडी से कंगना को उनके नाम से एक मेल भेज रहा था। कंगना ने दावा किया कि रितिक द्वारा उन्हें ईमेल आईडी प्रदान की गई थी और दोनों 2014 से एक ही मेल आईडी पर संचार कर रहे हैं। 2013-14 में ई-मेल कथित तौर पर भेजे गए थे।

Kangana-Hrithik Case :

Kangana-Hrithik Case

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 2016 में कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा, जिसके बाद ऋतिक ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा। ऋतिक ने भी कंगना के साथ किसी भी रिश्ते से इनकार किया। बता दें, कंगना ने ऋतिक के साथ कृष 3 और काइट्स में काम किया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि ऋतिक की ओर से सैकड़ों मेल भेजकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

पुलिस ने कंगना का बयान भी दर्ज किया। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि ई-मेल कंगना की मेल आईडी से भेजे गए थे, हालांकि ऋतिक को ई-मेल भेजने में गलतफहमी हुई थी।

2016 में, साइबर सेल ने रितिक के लैपटॉप और मोबाइल फोन को भी जांच के दायरे में लिया। 2020 में, ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी के अनुरोध पर, मामला मुंबई पुलिस के साइबर सेल से आपराधिक खुफिया इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था।

अगर हम फिल्मों के बारे में बात करते हैं, तो कंगना रनोट की दो फिल्मों की रिलीज की तारीख तय की गई है। कंगना की जासूसी-थ्रिलर धाकड़ 1 अक्टूबर को आ रही है। वहीं, जय जयललिता की बायोपिक थलवी 23 अप्रैल को आ रही है।

कंगना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर खुलकर टिप्पणी करती हैं। कंगना के कुछ ट्वीट्स पर गरमागरम बहस भी हुई।

TO GET LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT :  http://Gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – HINDI SAMACHAR