Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA VS SHIV SENA

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना रनोट ने अब सोनिया गांधी पर महिलाओं के उत्पीड़न सहित दागे कई सवाल, बाला साहब ठाकरे के डर का भी किया जिक्र

KANGANA RANAUT CONTROVERSY :

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बुधवार को बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके ऑफिस में ‘तोड़फोड़’ की। बीएमसी का आरोप था कि अभिनेत्री ने अपने ऑफिस में वैध और प्लान के मुताबिक निर्माण नहीं करवाया था। इसके बाद बीएमसी की एक टीम ने बुधवार को उनके ऑफिस पहुंचकर अवैध निर्माण पर तोड़फोड़ की।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार पर गुस्सा जाहिर किया है। कंगना रनौत बीएमसी की कार्रवाई के बाद लगातार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बयानबाजी कर रही हैं। अब कंगना रनौत ने अपने ताजा बयान में उद्धव ठाकरे की पार्टी की तुलना कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से की है। उन्होंने बैक टू बैट कई ट्वीट करके शिवसेना और उद्धव ठाकरे की आलोचना की है।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना के लगातार ट्वीट ने मचाई राजनेतिक हलचल

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

शुक्रवार को एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। उनके द्वारा लगातार तीन ट्वीट किए गए, जिसमें उन्होंने बाला साहब ठाकरे का भी जिक्र किया और कांग्रेस से जुड़े उनके डर को उजागर किया।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

बता दें कि उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा, ‘महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकनों में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी।’ इस ट्वीट को करते हुए कंगना ने कांग्रेस को टैक किया हुआ है और कहा- मैं यह जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

कंगना द्वारा किए गए लगातार कई ट्वीट कांग्रेस पर कई सवाल खड़े कर रहे थे। उनके अगले ट्वीट में कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाने पर लिया गया। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा किए गए बरताव से दुखी नहीं हैं? क्या आप डॉ अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

उन्होंने आगे सोनिया गांधी से कहा, ‘आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हो सकते हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून और व्यवस्था का मजाक बना रही है, तो ऐसे में इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता को जरूरी याद रखेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगीं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/national-education-policy-2020-2/