Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना ने शेयर कीं टूटे ऑफ़िस की तस्वीरें और कहा- ना जाने कितनों का रोज़गार छीन लिया

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : बीएमसी पर ट्वीट करते हुवे कंगना ने सरकार पर साधा निशाना

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

मुंबई में बीएमसी की कार्रवाई के 8 दिन बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने ऑफिस की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने 3 ट्वीट किए, ‘ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।’

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

दरअसल, बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में कार्रवाई की थी और अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। बीएमसी की टीम ने करीब दो घंटे तक जेसीबी मशीन, हथौड़े और क्रेन से तोड़फोड़ की। इसी दिन कंगना हिमाचल से मुंबई पहुंची थीं। हालांकि, कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई पर हाईकोर्ट स्टे ले लिया है। इस मामले की सुनवाई अब 22 सितंबर को होगी।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

कंगना रनौत ने ट्वीट करके अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें एक बार फिर से शेयर की हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थीयटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना ने हाई कोर्ट से इंसाफ की मांग की

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

बता दें कि 9 सितम्बर को बीएमसी ने कंगना के मुंबई में पाली हिल स्थित कंगना के आलीशान ऑफ़िस को अवैध निर्माण के आरापों के बाद तोड़ दिया था। बंगला नंबर 5 में बने इस ऑफ़िस को कंगना ने बड़े अरमानों से इसी साल जनवरी में शुरू किया था और यहीं से अयोध्या में राम मंदिर पर फ़िल्म का एलान किया था। कंगना ने इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका डाली है, जिसके बाद तोड़फोड़ पर स्टे दे दिया गया है। इस बीच मीडिया में यह भी रिपोर्ट्स आयीं कि कंगना ने संशोधित याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ का हर्ज़ाना मांगा है। अगली सुनवाई 22 सितम्बर को होनी है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/corona-crisis/