Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT NEWS

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : समर्थन में आए प्रोड्यूसर्स, IMPPA ने बीएमसी की कार्रवाई को बताया निंदनीय

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना के प्रति इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन का समर्थन

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

कंगना रनोट के मुंबई स्थित बंगले पर हुई तोड़फोड़ की कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने कड़ी निंदा की और बीएमसी की इस कार्रवाई को ग़लत ठहराया। अब फ़िल्म निर्माताओं की संस्था इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) ने कंगना के प्रति अपना समर्थन ज़ाहिर किया है।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

 

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने बुधवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई कार्यालय को गिराने की निंदा की और कार्रवाई को ‘गलत’ करार दिया है। इस मुद्दे पर एएनआई से बात करते हुए, एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने कहा कि विकास न तो सरकार के लिए अच्छा है और न ही कंगना रनौत के लिए अच्छा है।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY : कंगना के कुछ बयानों पर टीपी अग्रवाल ने नाइत्तेफाकी भी ज़ाहिर

 

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

हालांकि, टीपी अग्रवाल ने कंगना के नेपोटिज़्म को लेकर दिये गये कुछ बयानों पर नाइत्तेफाकी भी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि नेपोटिज़्म हर इंडस्ट्री में है। फ़िल्म इंडस्ट्री में यह अधिक नहीं है। अगर होता तो कंगना इतनी बड़ी स्टार नहीं होतीं।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

उन्होंने कंगना की इस बात पर भी आपत्ति जताई, जिसमें कहा गया कि पूरी इंडस्ट्री ड्रग्स में शामिल है। अगर इतने सारे लोग ड्रग्स लेते हैं तो फ़िल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स माफ़िया का इन्वेस्टमेंट होता। जहां तक मुझे लगता है, 5-7 फीसदी लोग ड्रग्स लेते होंगे और इतना हर इंडस्ट्री में होता है। फ़िल्म इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट कहकर आप इसमें आने वाले फंड को रोक रहे हैं।

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

इम्पा से पहले फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ही कलाकार जैसे प्रसून जोशी और अनुपम खेर भी कंगना के समर्थन में आए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इस पूरे मामले को  सियासी होने से बचाने की कोशिशें भी हो रही हैं लेकिन धीरे धीरे ये मामला फिल्म इंडस्ट्री के भीतरी-बाहरी से आगे निकलकर महाराष्ट्र में भीतरी-बाहरी की दशकों से चल रही लड़ाई में तब्दील होता नजर आ रहा है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/rafale-fighter-aircraft/