Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Kangana Ranaut Drug Test Challenge : रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विकी कौशल को ड्रग्स टेस्ट करने की दी चुनौती

Kangana Ranaut Drug Test Challenge : कंगना रनोट ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विकी कौशल को ड्रग्स टेस्ट करने की दी चुनौती

Kangana Ranaut Drug Test Challenge

कंगना रनोट ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर ड्रग्स सेवन करने का आरोप लगाया हैं। ट्विटर पर अपने एक हालिया पोस्ट में  कंगना ने बॉलीवुड के कई कलाकारों का नाम लेकर सुझाव दिया कि उन्हें अपना ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए कि वह ड्रग्स नहीं लेते और इस बारे में उड़ रही अफवाहों का पर्दाफाश करना चाहिए। कंगना ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विकी कौशल को अपने ब्लड सैम्पल देने के लिए कहा है।

http://digitalakhbaar.com/kangana-ranaut-twitter-followers/

Kangana Ranaut Drug Test Challenge : ट्वीट कर दिया चैलेंज

Kangana Ranaut Drug Test Challenge

कंगना रनोट ने कहा, ‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विकी कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के सैम्पल देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन का नशा करते हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें, ऐसा कर वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैंl’ कंगना ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी इसे टैग किया है।

Kangana Ranaut Drug Test Challenge

कंगना रनोट ने इसके पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया था, हालांकि तब उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन अब कंगना रनोट ने नाम लेकर सभी को चौंका दिया हैl कंगना इसके पहले भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया थाl कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/launching-of-poco/