Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT GOT ‘Y’ LEVEL SECURITY : ‘Y’ लेवल की सुरक्षा मे कंगना जाएंगी मुम्बई, अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा – मैं आपकी आभारी हूं

KANGANA RANAUT GOT ‘Y’ LEVEL SECURITY :

KANGANA RANAUT GOT 'Y' LEVEL SECURITY

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। दरअसल, कंगना रनोट और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी, इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

KANGANA RANAUT GOT ‘Y’ LEVEL SECURITY : कंगना ने ट्वीट कर खुशी जताई

KANGANA RANAUT GOT 'Y' LEVEL SECURITY

कंगना ने खुद को मिली इस सुरक्षा को लेकर खुशी जताते हुए गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, ‘ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा,मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

Also visit-https://digitalakhbaar.com/kangana-ranauts-pok-remark/

KANGANA RANAUT GOT ‘Y’ LEVEL SECURITY :   कंगना को अपशब्द कहने के बाद से राउत ट्रोल हो रहे

KANGANA RANAUT GOT 'Y' LEVEL SECURITY

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि कंगना मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हैं तो उन्हें यहां नहीं लौटना चाहिए। कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने की बात कही थी और चुनौती दी कि रोक सको तो रोक ले। जवाब में राउत ने कहा था, “महाराष्ट्र में सारी पार्टी हैं। हम सब मिलकर तय करेंगे।”

KANGANA RANAUT GOT 'Y' LEVEL SECURITY

एक न्यूज चैनल ने जब राउत से पूछा कि क्या कोई कानूनी कदम उठाएंगे, तो उन्होंने कहा, “क्या होता है कानून? उस लड़की ने जो किया, वह कानून का सम्मान है क्या? आप क्या उस हरामखोर लड़की की वकालत कर रहे हो?” इस बयान के बाद से संजय राउत ट्विटर पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

KANGANA RANAUT GOT ‘Y’ LEVEL SECURITY : कंगना बोलीं- किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

KANGANA RANAUT GOT 'Y' LEVEL SECURITY

कंगना रनोट ने ट्वीट किया है, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/vodafone-idea-announcement-news/