Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT NEWS : JCB से ढहाया जा रहा कंगना रनौत का ऑफिस, BMC की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचीं हाई कोर्ट

KANGANA RANAUT NEWS   :

KANGNA RANAUT NEWS

अभिनेत्री कंगना रनोट के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ शुरु कर दी है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

KANGNA RANAUT NEWS

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंच गई है और अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है। बीएमसी अफसरों का कहना है कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/kangana-ranaut-news/

KANGANA RANAUT NEWS

गौरतलब है कि बीते दिनों ही बीएमसी टीम ने कंगना रनोट के दफ्तर का मुआयना किया था और पाया था कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किया गया है। यह दफ्तर कंगना रनोट के स्वामित्व वाली मणिकर्णिका प्रोडक्शंस का है। इसका मतलब है कि कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

KANGANA RANAUT NEWS : कार्रवाई पर BMC ने सफाई दी

KANGANA RANAUT NEWS

हालांकि, कंगना रनौत के ऑफिस को तोड़ने की कार्रवाई पर BMC ने सफाई दी है। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा, “ये शिवसेना की कार्रवाई नहीं है बल्कि BMC की कार्रवाई है। शिकायत मिलने के बाद ही BMC कार्रवाई कर रही है।’ उन्होंने कहा, “कंगना लगातार बयानबाजी कर रही थीं। जुबान पर लगाम लगाएं।”

KANGANA RANAUT NEWS  : कंगना ने किया हाई कोर्ट का रुख

KANGANA RANAUT NEWS

BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने हाई कोर्ट का रुख किया है। कंगना के वकील ने हाई कोर्ट से BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई पर रोक लगाने के लिए गुहार लगाई है। इस मामले की 12.30 बजे सुनवाई होगी।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/us-election-2020-2/