Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT NEWS : महाराष्ट्र सरकार करेगी कंगना के ड्रग्स लेने की जांच,कंगना ने कहा – ड्रग्स से लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई

KANGANA RANAUT NEWS :

KANGANA RANAUT NEWS

ड्रग्स से कथित संबंधों को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा जांच करने की चर्चा के बीच कंगना रनोट ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को तगड़ा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो हर जांच के लिए तैयार हैं। अगर उनका कोई लिंक निकला तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी।

 

KANGANA RANAUT NEWS

कंगना ने कहा, ‘‘मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं। कृपया मेरा टेस्ट कीजिए। मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए। अगर आपको ड्रग पेडलर से मेरा कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी। आपसे मिलने का इंतजार है।’’

KANGANA RANAUT NEWS: अध्ययन का आरोप, कंगना जबरदस्ती देती थी ड्रग्स

KANGANA RANAUT NEWS

अध्ययन ने डीएनए अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया था, “एक पार्टी में कंगना ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा तो मैं रो पड़ा। बाद में कार में मुझे पीटा। मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया। कंगना ने मुझे घर बुलाकर उसके बेहतर करियर के लिए पूजा कराई और रात 12 बजे कुछ चीजें श्मशान घाट में फिंकवाईं।”

KANGANA RANAUT NEWS :  बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया

KANGANA RANAUT NEWS

बीएमसी ने नोटिस चिपका कर 24 घंटे में जवाब मांगा है। कंगना ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों ने बीएमसी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था, इसलिए वे आज बुल्डोजर लेकर नहीं आए। लेकिन, ऑफिस में नोटिस चिपका दिया। दोस्तो मेरे लिए बहुत खतरा हो सकता है, लेकिन आपका प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।”

Also visit –http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-25/