Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone : फिर साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना ! एक्ट्रेस के जींस विज्ञापन पर कही ये बात ze

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone :

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के बीच अक्सर विवाद देखा जाता है। कंगना उन्हें निशाना बनाने और आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। अब एक बार फिर, उन्होंने इशारों में दीपिका पादुकोण को निशाना बनाने की कोशिश की है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने नए विज्ञापन की वजह से चर्चा में हैं।

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone

उनका विज्ञापन अमेरिकी ब्रांडेड जींस का है। दीपिका पादुकोण के इस विज्ञापन पर अवधारणा चुराने का आरोप लगाया जा रहा है। इस विवाद के बीच, कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विशेष तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बिना नाम लिए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। कंगना रनोट ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें तीन महिलाएं नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दावा किया गया कि वर्ष 1885 की ये तीनों महिलाएं भारत, जापान और सीरिया में पहली लाइसेंस प्राप्त डॉक्टर थीं।

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone

इस तस्वीर के साथ, कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उन बूढ़ी महिलाओं की तारीफ करने के लिए ट्वीट जिन्होंने न केवल अपना व्यक्तित्व दिखाया बल्कि पूरी सभ्यता, संस्कृति और देश के लिए काम किया। अगर आज ऐसे लोगों की तस्वीर ली जाती है, तो वह फटी हुई अमेरिकी जींस और चीर-फाड़ वाले ब्लाउज पहनकर अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा कुछ नहीं दिखाते। ‘

Kangana Ranaut Targets Deepika Padukone

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके और दीपिका पादुकोण के कई प्रशंसक उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि कंगना रनोट अक्सर दीपिका पादुकोण को निशाना बनाती हैं। ऐसे में दोनों के फैंस दीपिका पादुकोण के जीन्स विज्ञापन से जुड़े उनके ट्वीट को देख रहे हैं। दीपिका पादुकोण के इस विज्ञापन के बारे में बात करें, तो इस पर हॉलीवुड फिल्म ‘ये बैले’ के निर्देशक सोनी तारापोरेवाला ने उन पर अवधारणा चुराने का आरोप लगाया है।

FOR THE LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT – http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT –

https://digitalakhbaar.com/lpg-gas-cylinder/