Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Kangana Ranaut Twitter Followers : हर दिन 40-50 हज़ार कम हो रहे हैं फॉलोअर्स

Kangana Ranaut Twitter Followers : कंगना ने कहा- राष्ट्रवादियों को करना पड़ता है

Kangana Ranaut Twitter Followers

बॉलीवुड में वंशवाद और पक्षपात के ख़िलाफ़ मुखर कंगना रनोट के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या में भारी गिरावट आ रही है। कंगना के मुताबिक, हर दिन उनके 40 से 50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं।

Kangana Ranaut Twitter Followers : यूजर ने ट्वीट करके कंगना को जानकारी दी

Kangana Ranaut Twitter Followers

दरअसल, एक यूज़र ने ट्वीट करके कंगनाका ध्यान इस ओर आकर्षित करवाया कि उनके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती गिर रही है। चौकीदार फिर से नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा गया- कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है। मुझे यह शक़ था, मगर अब पुष्टि हो गयी है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है। एक घंटा पहले यह 992000 था, मगर अब 988000 है।

Kangana Ranaut Twitter Followers

इसके जवाब में कंगना ने लिखा- मैं इस बात से सहमत हूं। मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि हर दिन 40-50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मैं ट्विटर पर नई हूं, लेकिन यह कैसे होता है? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसका कोई आइडिया? कंगना ने इस ट्वीट में ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया है।

Kangana Ranaut Twitter Followers

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में कंगना शुरू से ही ‘बॉलीवुड माफ़िया’ पर निशाना साधती आयी हैं। कंगना ने इस बात को पूरे दम-खम के साथ उठाया कि बॉलीवुड में कुछ ताक़तवर लोग इंडस्ट्री को अपनी मर्ज़ी के मुताबिक चलाते हैं या चलाना चाहते हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttrakhand-news-3/