Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT CONTROVERSY

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD : बॉलीवुड पर बरसीं कंगना, पैसा और नाम तो दाऊद ने भी कमाया, मगर इज़्ज़त…

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD : बॉलीवुड  पर बरस पड़ी कंगना

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD

कंगना रनोट ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है और इस बार बेहद तीखे शब्दों में इंडस्ट्री पर वार किया है। कंगना ने कहा कि दुनियाभर में इस इंडस्ट्री का मज़ाक उड़ाया जाता है। कंटेंट के नाम पर यहां अधिकतर वाहियात फ़िल्में बनती हैं।

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD

उन्होंने दाऊद की मिसाल देते हुए कहा कि पैसा तो अंडरवर्ल्ड डॉन ने भी कमाया, लेकिन इज़्ज़त कमाने के लिए कोशिश करनी पड़ती है। इस हमले में कंगना करण जौहर को भी नहीं भूलीं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री सिर्फ़ करण या उके पापा ने खड़ी नहीं की है। कंगना ने यह सब ट्वीट फ़िल्म एक्टर से निर्माता बने निखिल द्विवेदी से नोकझोंक में किये।

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD : ट्वीट में कंगना और निखिल की नोकझोंक

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD

कंगना ने एक ट्वीट के जवाब में लिखा- ”इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई। बाबा साहेब फाल्के (दादा साहेब फाल्के)  से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है। उस फौजी ने, जिसने सीमाओं को बचाया। उस नेता ने, जिसने संविधान की रक्षा की। उस नागरिक ने, जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया। इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।”

KANGANA RANAUT VS BOLLYWOOD

कंगना के इस ट्वीट के जवाब में निखिल द्विवेदी ने लिखा- ”इस तर्क से फ़िल्म जगत के भी एक-एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है। हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है। आपको बनाने में भी। आपकी फिल्मों कि टिकट भी हमने खरीदे हैं। मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्मजगत को ना तो दोषी ठहरा सकते हैं। ना दाद दे सकते हैं।”

Also visit –http://digitalakhbaar.com/ipl-news-2020-10/