Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA : हिमांशी ने कई ट्वीट के जरिए कंगना पर बोला हमला, कहा- कल तक आप मेरी इंस्प्रेशन थीं

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA :

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर कई फिल्मी हस्तियों को निशाने पर लेने के साथ ही कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों एक के बाद एक ट्वीट कर अपना पक्ष लोगों के सामने रख रही हैं, जिसमें कई ट्वीट्स की वजह से उन्होंने खुद को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। ऐसा ही उस वक्त हुआ, जब एक्ट्रेस ने किसानों को लेकर एक ट्वीट किया था। इसके बाद एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने भी एक्ट्रेस पर गुस्सा जाहिर किया है और कहा कि आप पहले इंस्प्रेशन थीं, लेकिन अब आप गलत हैं।

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA : क्या था कंगना का ट्वीट?

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

कंगना ने पीएम मोदी के ट्वीट पर लिखा है- ‘प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है, मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं, CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी, मगर इन्होंने ख़ून की नदियां बहा दी।

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

इसके बाद कंगना ने लिखा- ‘जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा ऑरिजिनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध करदे कि मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ दूंगी।

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA : हिमांशी का कंगना कर ट्वीटों का वार

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

इसके बाद हिमांशी खुराना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। एक्ट्रेस ने एक ट्वीट में लिखा, ‘आप कल तक मेरी इंस्प्रेशन थीं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप किसानों को कुछ भी बोलोगे… जो अपने लिए आवाज उठा रहे हैं। आप यहां गलत हैं। जब आपका ऑफिस टूटा तो आपको हर्ट हुआ। जब आप बॉलीवुड में आपके साथ हुए अन्याय के लिए बोल सकते हो।

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

अगले ट्वीट में हिमांशी ने लिखा, ‘हम सभी के लिए कलाकार के तौर पर पैसे कमाना आसान है। हमारा रोटी वाला स्ट्रगल बहुत दूर रह गया अब। लेकिन फिर भी आप महसूस करो जब एक फिल्म बनाने के बाद उसका उतना रिटर्न नहीं आता तो कितना दुख होता है। आपको भी पता है कोई भी फिल्म घाटे में नहीं की जाती। किसान इतने महीने इंतजार करते हैं और फिर भी उन्हें मेहनत का मूल्य नहीं मिलता।’

KANGANA RANAUT VS HIMANSHI KHURANA

इससे आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘और किसान हमारा अन्नदाता है… भगवान है… आतंकवादी नहीं। अगर रोटी ही नहीं होगी तो हमारा लग्जरी कमाने का भी फायदा नहीं है। किसान अपने लिए 3 टाइम की रोटी के लिए संघर्ष कर रहे ना कि लग्जरी के लिए। वो आतंकवादी नहीं बन सकती।’

Also visit-http://digitalakhbaar.com/taj-mahal-unlocked/