Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA VS SHIV SENA : राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत, कहा- उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा

KANGANA VS SHIV SENA

KANGANA VS SHIV SENA

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली के साथ रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंची। माना जा रहा है कि कंगना मुंबई से जाने से पहले राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य सरकार के साथ चल रहे तनाव को लेकर अवगत कराना चाहती हैं। जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को कंगना को शहर से बाहर जाना है।

KANGANA VS SHIV SENA : BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की

KANGANA VS SHIV SENA

बता दें कि बीएमसी ने आज बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के 48 करोड़ के दफ्तर (मणिकर्णिका फिल्म्ज़) के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। बीएमसी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

KANGANA VS SHIV SENA

कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को फटकार लगाई और तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है। कंगना ने उनके ऑफिस के वीडियो भी पोस्ट किए थे जिसे BMC ने तोड़ा है। BMC पर महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर बदले की कार्रवाई के आरोप लग रहे हैं।

KANGANA VS SHIV SENA : क्या है पूरा मामला?

KANGANA VS SHIV SENA

रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब ओछी राजनीति तक पहुंच गया है। ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए।

KANGANA VS SHIV SENA

अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। इसके जवाब में संजय राउत ने ‘सामना’ में लिखा था, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा था, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/cbse-news-2020/