Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KANGANA VS SHIV SENA : 5 दिन बाद कंगना मुंबई से हिमाचल लौटीं,चंडीगढ़ पहुंचते ही किया ट्वीट, लिखा- लगता है इस बार मैं बच गई

KANGANA VS SHIV SENA :

KANGANA VS SHIV SENA

मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद कंगना रनोट सोमवार को बहन रंगोली के साथ मनाली  के लिए रवाना हुईं। 9 सितंबर को वे मुंबई पहुंची थीं। वह लगभग 11 बजे चंडीगढ़ पहुंची और फिर मनाली के लिए रवाना हो गई। चंडीगढ़ पहुंचते ही कंगना ने ट्वीट किया। लिखा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्योरिटी नाममात्र रह गई है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रहे हैं।

KANGANA VS SHIV SENA

बता दें, विवाद के बाद कंगना को केंद्र सरकार ने कड़ी सुरक्षा दी है। मुंबई में उनकी सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई थी।

KANGANA VS SHIV SENA :  अपने ट्वीट में कंगना ने सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा

KANGANA VS SHIV SENA

इसके बाद मनाली रवाना होने से पूर्व कंगना ने एक और ट्वीट किया और इसमें भी सोनिया गांधी पर निशाना साधा। कंगना ने लिखा- ”दिल्ली के दिल को चीर के वहाँ इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए, आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है, मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।

आज हाईकोर्ट में दाखिल किया जाएगा जवाब

KANGANA VS SHIV SENA

कंगना के वकील आज ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को लेकर हाईकोर्ट में जवाब दायर करेंगे। आज ही उन्हें ऑफिस से जुड़े जरुरी दस्तावेज सौंपने हैं। वहीं, कोर्ट ने 18 सितंबर तक बीएमसी को लिखित जवाब देने को कहा है। एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी का आरोप है कि बीएमसी ने तोड़फोड़ की कार्रवाई को गैरकानूनी तरीके से किया। 9 सितंबर को हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस के ऑफिस में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी थी।

शिवसेना विधायक का कंगना पर निशाना

KANGANA VS SHIV SENA

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने कहा- कुत्ते की पूंछ नली में डालकर रखने के बावजूद टेढ़ी की टेढ़ी रहती है। इस बात का अर्थ मुझे आज समझ आया। पिछले एक सप्ताह से शिवसेना को अड़चन में डालने के लिए जो लोग कंगना के पक्ष में खड़े थे, उन सभी के चेहरे को कंगना काला करके चली गईं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/pm-modi-asks-for-suggestions/