Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KERALA GOLD SCAM

1605885542906

KERALA GOLD SCAM : एनआइए ने पांच ठिकानों पर मारे छापे, ईडी ने स्वप्ना सुरेश के आरोपों को खारिज किया

KERALA GOLD SCAM :

KERALA GOLD SCAM

केरल सोना तस्‍करी मामले में एनआइए ने मलापुरम और कोझीकोड जिले के पांच ठिकानों पर छापेमारी की है। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक, इस तलाशी अभियान में एनआइए के हाथ कई अहम दस्‍तावेज और इलेक्‍ट्रानिक सामान बरामद हुए हैं। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के उस ऑडियो क्लिप में किए बल प्रयोग करने के दावों को खारिज कर दिया।

 

KERALA GOLD SCAM

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एजेंसी मनी लॉन्ड्रिंग ट्रेल के इस मामले की गहराई से जांच कर रही है जिसमें कई शामिल हैं। मालूम हो कि एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल पर बुधवार को एक क्लिप जारी हुई थी जिसमें मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश की आवाज होने का दावा किया गया था। इस क्लिप में सुरेश ने कथित तौर पर कहा है कि सोना तस्करी के इस मामले की जांच कर रही एजेंसियों ने उन्हें मुख्यमंत्री पी विजयन का नाम लेने को मजबूर किया था।

KERALA GOLD SCAM

स्वप्ना सुरेश ने यह भी कहा था कि उन्‍होंने एजेसियों की बात मानने से से इनकार कर दिया। ऑडियो क्लिप में यह भी दावा किया गया था कि स्‍वप्‍ना को अपना बयान पढ़े बिना उस पर दस्तखत करने के लिए दबाव बनाया गया… इस क्लिप के सामने आते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया था। जेल विभाग के डीजीपी रिषिराज सिंह ने दक्षिण जोन के डीआईजी अजय कुमार को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/mobile-launching/