Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KISHORE SHETTY IN CUSTODY

KISHORE SHETTY IN CUSTODY : ABCD Film के एक्टर किशोर शेट्टी पर ड्रग्स बेचने और लेने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

KISHORE SHETTY IN CUSTODY : मंगलुरु सिटी पुलिस की गिरफ्त में किशोर

KISHORE SHETTY IN CUSTODY

फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन में लगातार पुलिस और अन्य जांच एजेंसी की धरपकड़ जारी है। जहां मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, साउथ में ड्रग को लेकर कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इसी क्रम में फिल्म ‘ABCD: एनबॉडी केन डांस’ में दिखाई दिए डांसर और एक्टर किशोर अमन शेट्टी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

KISHORE SHETTY IN CUSTODY

मंगलुरु सिटी पुलिस की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, किशोर के साथ एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है।बताया जा रहा है कि एक्टर को ड्रग्स लेने और ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। किशोर प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म एबीसीडी में नज़र आने के साथ ही टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में नज़र आ चुके हैं। 30 साल के शेट्टी के अलावा, पुलिस ने 28 वर्षीय अकील नौशिल को भी सिंथेटिक ड्रग एमडीएमए या एमटी या मौली रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

KISHORE SHETTY IN CUSTODY : पैसो के चक्कर में किशोर ने किया ड्रग का धंदा

KISHORE SHETTY IN CUSTODY

सिटी पुलिस कमिश्नर विकास कुमार ने पत्रकारों को बताया, ‘सीसीबी पुलिस ने शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने मुंबई से ड्रग्स खरीदे थे और मंगलुरु में बेचे थे।’ पुलिस ने दावा किया है कि दोनों ने महाराष्ट्र और बेंगलुरु से ड्रग्स मंगवाकर छात्रों और अन्य लोगों को बेचा। पुलिस ने उनके कब्जे से एमडीएमए, एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। अकील पहले खाड़ी देश में सुरक्षा अधिकारी के रूप में काम करता था, लेकिन करीब एक साल पहले वह भारत वापस लौट गया।

KISHORE SHETTY IN CUSTODY

साथ ही जल्द पैसे कमाने के लिए शेट्टी भी एमडीएमए बेचने में भी शामिल हो गए। दोनों के खिलाफ नारकोटिक ने ड्रग बेचने में भी शामिल हो गए। दोनों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले एक्ट्रेस संजना गिलरानी को भी ड्रग्स से जुड़े एक केस में गिरफ्तार किया गया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/bigg-boss-14-news/