Digital Akhbaar

Latest Hindi News

KUMBH MELA 2021 : मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश, तय समय पर ही होगा आयोजन

KUMBH MELA 2021 : 15 दिसंबर तक पूरे होजाएंगे सारे निर्माण कार्य

KUMBH MELA 2021

हरिद्वार कुंभ मेला का आयोजन निर्धारित समय पर होगा। मेला क्षेत्र के सभी स्थायी व अस्थायी निर्माण कार्य 15 दिसंबर तक पूरे हो जाएंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को निर्माण कार्य तय समय पर पूरे करने के निर्देश दिए। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पदाधिकारियों के साथ बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय हुए।

KUMBH MELA 2021

तय हुआ कि इस साल छड़ी यात्रा आयोजित होगी। धर्मस्व व संस्कृति विभाग को नोडल विभाग बनाया गया है। तीन दिन सेल्फ क्वारंटीन में रहने के बाद शनिवार को सचिवालय पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि कुंभ मेला 2021 दिव्य एवं भव्य रूप से आयोजित होगा। इसके लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है।

KUMBH MELA 2021 : पीएम, गृहमंत्री, संघ प्रमुख भी होंगे शामिल !

KUMBH MELA 2021

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि सभी अखाड़ों के संत-महात्माओं के सहयोग एवं आशीर्वाद से यह आयोजन सफल होगा। बैठक में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष एवं महामंत्री तथा अन्य पदाधिकारियों के अलावा नगर विकास मंत्री मदन कौशिक, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार के साथ ही शासन के उच्चाधिकारी एवं मेले से जुड़े अधिकारी उपस्थित थे। संत महात्माओं को भू समाधि के लिये स्थान चयन को संत समाज के हित में लिया गया निर्णय बताया। कुंभ मेले में शुभारंभ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह भी शिरकत करेंगे। उनके साथ ही संघ प्रमुख मोहन भागवत भी समारोह में शामिल हो सकते हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/suresh-rainas-uncle-killed-by-robbers/