Digital Akhbaar

Latest Hindi News

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A : Google Pixel 4a भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने किया लॉन्च डेट का खुलासा

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A :

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

Google ने पिछले दिनों अपना नया स्मार्टफोन Pixel 4a यूएस में लॉन्च किया था। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट किया था कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा करते हुए बताया है कि ये स्मार्टफोन भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Pixel 4a पिछले साल लॉन्च किए गए Pixel 3a का ही अपग्रेडेड वर्जन है जो कि कई खास फीचर्स से लैस है। Pixel 4a को Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है और यह स्मार्टफोन भारत में Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

Pixel 4a को लेकर कंपनी अपने Twitter अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें Pixel 4a की भारतीय लॉन्च डेट और उपलब्धता के बारे में बताया गया है। पोस्ट के मुताबिक भारत में यह स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को दस्तक देगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। इसके साथ कंपनी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग का भी लिंक शेयर किया है जहां यूजर्स को Pixel 4a से जुड़ी सभी डिटेल मिलेंगी।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A : कीमत

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

Pixel 4a को यूएस में 6GB + 128GB सिंगल स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत $349 यानि करीब 25,700 रुपये है। यह स्मार्टफोन सिंगल जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी तक इसकी भारतीय कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स को लॉन्च का इंतजार करना होगा।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A : स्पेसिफिकेशन्स

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

Pixel 4a में 1,080×2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। स्लिक डिजाइन के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 12MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL 4A

यूजर्स को इस स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज पर ही निर्भर रहना होगा। क्योंकि इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज नहीं दी गई है। फोन के  बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद हैं। पावर बैकअप के लिए 3,140mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/bihar-crime-scene/