Digital Akhbaar

Latest Hindi News

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL : Google Pixel 5 और Pixel 4a 5G शानदार फीचर्स के साथ सितंबर मे हो सकते है लॉन्च

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL :

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL

Google ने पिछले महीने ही अपनी Pixel सीरीज के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Pixel 4a को लॉन्च किया था जो कि भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिवली  Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में यह स्मार्टफोन अक्टूबर में लॉन्च होगा। Pixel 4a के लॉन्च के दौरान ही कंपनी ने घोषणा की थी कि जल्द ही Google Pixel 5 और Pixel 4a 5G को भी बाजार में उतारा जाएगा। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स को इनके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि ये स्मार्टफोन 25 सितंबर को लॉन्च किए जा सकते हैं।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL : पिक्सेल 4a सिर्फ ब्लैक कलर मे उपलब्ध

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL

इसके पॉप्युलर टिप्सटर जॉन प्रॉसर की ओर से कई नए डीटेल्स शेयर किए गए हैं। जॉन ने बताया है कि Pixel 5 को कंपनी ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शंस में लेकर आ सकती है, वहीं Pixel 4a 5G केवल ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

http://digitalakhbaar.com/launching-of-honor-watches/

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL : इतनी हो सकती है कीमत

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL

Google Pixel 5 की कीमत से जुड़े डीटेल्स GSMArena की एक रिपोर्ट में सामने आए हैं। इसमें कहा गया है कि Pixel 5 की कीमत 630 यूरो (करीब 54,600 रुपये) हो सकती है। यह डिवाइस AI-बेंचमार्क की वेबसाइट पर भी दिख चुका है और इसमें मिड-रेंज प्रोसेसर मिल सकता है। फ्लैगशिप प्रोसेसर के बजाय गूगल इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दे सकता है और इसमें 8 जीबी की रैम मिलेगी। हाल ही में इसी प्रोसेसर के साथ OnePlus Nord लॉन्च किया गया है।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL

वहीं रिपोर्ट के अनुसार Pixel 4a 5G को बाजार में €487 यानि लगभग 42,000 रुपये हो सकती है। जो कि Pixel 4a की तुलना में लगभग 13,000 रुपये सस्ता होगा।

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL :  फीचर्स की बात करे तो

 

LAUNCHING OF GOOGLE PIXEL

अब तक सामने आई लीक्स व खुलासों के अनुसार अपकमिंग Pixel 5 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 8GB रैम की सुविधा उपलब्ध होगी। इसमें पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन आईपी  वॉटर रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई प्रीमियम फीचर्स से लैस होगा।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/up-b-ed-entrance-exam-result-2020/