Digital Akhbaar

Latest Hindi News

LAUNCHING OF HONOR WATCHES : हार्ट रेट फीचर के साथ Honor Watch GS Pro, Honor Watch ES हुए लॉन्च

LAUNCHING OF HONOR WATCHES :

LAUNCHING OF HONOR WATCHES

Honor ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट में दो नए डिवाइस Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES को लॉन्च कर दिया है। Honor Watch GS Pro और Honor Watch ES में यूजर्स को कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। इसमें यूजर्स को हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर की सुविधा उपलब्ध है ।

LAUNCHING OF HONOR WATCHES : Honor Watch GS Pro के फीचर्स

LAUNCHING OF HONOR WATCHES

Honor Watch GS Pro में 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 454×454 पिक्सल है। यह स्मार्टवॉच Kirin A1 चिपसेट पर काम करती है और इसमें यूजर्स को लोकेशन ट्रैक के करने के लिए ड्यूल सेटे​लाइट पॉजिशनिंग सिस्टम के साथ जीपीएस सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें मल्टी स्कींग मोड्स प्रीलोडेड हैं जो कि यूजर्स को आउटडोर जानकारियां जैसे कि सनराइज और सनसेट आदि की जानकारी देते हैं।

LAUNCHING OF HONOR WATCHES

इसके अलावा 100 वर्कआउट मोड्स उपलब्ध हैं जिनमें 15 प्रोफेशनल और 85 कस्टमाइज मोड्स हैं। इस स्मार्टवॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटर, बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह डिवाइस एंड्रइड और आईओएस को सपोर्ट करने में सक्षम है।

https://digitalakhbaar.com/launching-of-infinix-note-7/

LAUNCHING OF HONOR WATCHES : Honor Watch ES के फीचर्स

LAUNCHING OF HONOR WATCHES

Honor Watch ES में 456×280 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 1.64 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें always-on स्क्रीन के साथ ही 2.5D ग्लास कवर मौजूद है। फीचर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 95 वर्कआउट मोड्स, 12 एनिमेटेड वर्कआउट क्लासेस, 44 एनिमेटेड एक्सरसाइज मूव्स दिए गए हैं। इसमें भी 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।

LAUNCHING OF HONOR WATCHES : अगर कीमत की बात करे तो

LAUNCHING OF HONOR WATCHES

Watch GS Pro को EUR 249.99 यानि करीब 21,600 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जबकि Honor Watch ES की कीम​त EUR 99.99 यानि लगभग 8,700 रुपये है। यूरोपियन मार्केट में ये दोनों स्मार्टवॉच 7 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी। जबकि भारत में अक्टूबर में दस्तक दे सकती है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/india-china-stand-off/