Digital Akhbaar

Latest Hindi News

LAW CHANGE DEMAND

LAW CHANGE DEMAND : रनवीर शौर्य ने दी कानून बदलने की सलाह, कहा- मारिजुआना को भारत में लीगल कर देना चाहिए

LAW CHANGE DEMAND :

LAW CHANGE DEMAND

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे चर्चित चेहरा रणवीर शौरी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘हाई’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ड्रग्स, ड्रग्स माफिया पर बनी ये फिल्म ऐसे वक्त पर रिलीज हो रही है, जब सोशल मीडिया से लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है। साथ ही बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बवाल मचा हुआ है और कई फिल्मी सितारों से एनसीबी ने पूछताछ भी की है। इतना ही अब रणवीर शौरी ने तो यहां तक कह दिया है कि मारिजुआना को अब भारत में लीगल कर देना चाहिए यानी इसकी बिक्री से रोक हटा देनी चाहिए।

LAW CHANGE DEMAND

रणवीर शौरी के इस बयान से वो एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। अपनी अपकमिंग वेबसीरीज के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि ड्रग्स का चलन सिर्फ बॉलीवुड पार्टियों में ही नहीं है, जबकि कई सामान्य पार्टियों में भी इसका चलन है। साथ ही उन्होंने इसे लीगल करने की पैरवी भी की। एक्टर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे लगता है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल उतना ही होता है जितना आम तौर पर सोसाइटी में हो रहा है। मैंने कई नॉन-बॉलीवुड पार्टियों में भी ड्रग्स देखे हैं।’

LAW CHANGE DEMAND

आगे उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि भारत में भी मारिजुआना लीगल होना चाहिए। साथ ही उनका कहना है कि यह कई देशों में लीगल है और हमारे कानून काफी पुराने हैं, जिन्हें बदला नहीं गया है। शौरी ने कहा कि मारिजुआना से जुड़े कानून काफी पुराने हैं, उन्हें अब बदल दिया जाना चाहिए। शौरी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग इसकी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/fiji-50th-independence-anniversary/