Digital Akhbaar

Latest Hindi News

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

LIVE DC vs KXIP IPL 2020 : दिल्ली को लगे तीन शुरुआती झटके, स्कोर 13 रन

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। राहुल पहली बार पंजाब की टीम की कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं। खबर लिखे जाने तक दिल्ली की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 13 रन बनाए थे।

LIVE DC vs KXIP IPL 2020 : दिल्ली की बल्लेबाजी

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत की। धवन की गलती से टीम के पहला झटका लगा। शॉट लगाने के बाद धवन आगे की तरफ दौड़ गए लेकिन पृथ्वी ने उनको वापस भेज दिया। क्रीज में लौटने से पहले ही केएल राहुल ने उनको शून्य पर रन आउट कर दिया। इसके बाद बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में पृथ्वी भी 5 रन के स्कोर पर क्रिस जॉर्डन को कैच दे बैठे।

 

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

टीम को तीसरा झटका शिमरोन हेटमायर के रूप में लगा। शमी ने इस बल्लेबाज को 7 रन पर मयंक अग्रवाल के हाथों कैच करवाया। पंजाब की टीम में विस्फोटक क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है। इंग्लैंड से सीरीज खेलकर लौटे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को टीम में जगह दी गई है। दिल्ली की टीम में भी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को आज के मैच के लिए चुना गया है।

LIVE DC vs KXIP IPL 2020  : पंजाब का प्लेइंग इलेवन

 

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर) मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जॉर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि विशनोई, मोहम्मद शमी

LIVE DC vs KXIP IPL 2020  : दिल्ली का प्लेइंग इलेवन

LIVE DC vs KXIP IPL 2020

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर) शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे, मोहित शर्मा ।।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/india-china-tension-2/