Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596703995568

1596703995568

Militant Attack In Kashmir: कुलगाम में आतंकवादियों ने भाजपा नेता सज्जाद अहमद की गोली मारकर की हत्या(TERROR IN KASHMIR)

Militant Attack In Kashmir:

Militant Attack In Kashmir

दक्षिण कश्मीर के वेस्सु, कुलगाम में आतंकियों ने बुधवार की सुबह सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की उनके घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी। बीते तीन दिनों में कुलगाम में यह भाजपा से जुड़े सरपंच पर दूसरा हमला है। बीते एक माह के दौरान कश्मीर में चार भाजपा नेताओं को आतंकी मौत के घाट उतार चुके हैं। इस बीच, भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने सज्जाद अहमद की हत्या को एक कायरना कृत्य करार देते हुए कहा कि सज्जाद की शहादत से कश्मीरियों का आतंकवाद के समूल नाश का संकल्प और मजबूत होगा।

Militant Attack In Kashmir: सुबह ही हुए थे घर के लिए रवाना

 

Militant Attack In Kashmir

 

कुलगाम से मिली सूचनाओं में बताया गया है कि कुलगाम भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष और वेस्सु के सरपंच सज्जाद अहमद खांडे आज सुबह ही वेस्सु स्थित कश्मीरी पंडित ट्रांजिट कालोनी से अपने घर के लिए रवाना हुए थे। प्रधानमंत्री रोजगार पैकेज के तहत कश्मीर में नौकरी प्राप्त करने वाले विस्थापित कश्मीरी पंडितों के लिए वादी में कई जगह ट्रांजिट आवासीय कालोनियां बनायी गई हैं।

Militant Attack In Kashmir: बीते दो माह के दौरान आतंकियों के हमले में दो सरपंच शहीद हुए

 

 

Militant Attack In Kashmir

वेस्सु में भी ऐसी ही एक कालोनी है। आतंकियों की हिटलिस्ट में शामिल दक्षिण कश्मीर के कई पंचायत व नगर निकायों के प्रतिनिधियों को प्रशासन ने इस कालोनी में आवासीय सुविधा प्रदान कर रखी है।कश्मीर में बीते दो माह के दौरान आतंकियों के हमले में दो सरपंच शहीद हुए हैं। आज सुबह वेस्सु कुलगाम में सज्जाद अहमद की हत्या से करीब दो माह पहले 8 जून आतंकियों ने लरकीपोरा, अनंतनाग में कांग्रेस से संबधित सरपंच अजय पंडिता की उनके घर के बाहर गाेली मारकर हत्या कर दी थी।

 

Militant Attack In Kashmir

 

गत मंगलवार की रात को आतंकियों ने कुलगाम के आखरन में भाजपा से संबधित सरपंच आरिफ अहमद की हत्या का प्रयास किया था। आरिफ इस समय श्रीनगर के एक अस्पताल में उपचाराधीन है। बीती आठ जुलाई को आतंकियाें ने बांडीपोर में भाजपा  नेता वसीम बारी की उनके पिता और भाई संग हत्या की थी। वसीम बारी के भाई और पिता भी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता थे।

 

 

Also visit-http://digitalakhbaar.com/covid-19-news-2020/