Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596728019264

1596728019264

Mumbai Rain Update: कोल्हापुर में बाढ़, 9 हाइवे समेत 34 सड़कों पर आवाजाही बंद (Nature’s havoc)

Mumbai Rain Update:

Mumbai Rain Update

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बारिश के कारण बुरा हाल है। बुधवार को लगातार बारिश होने के कारण शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया, सब यातायात ठप हो गया, जहां लोग थे वहां ही फंस गए। हालात ये हैं कि सिर्फ 12 घंटे में ही मुंबई के कोलाबा इलाके में इतनी बारिश हो गई जितनी 46 साल में नहीं हुई थी।

Mumbai Rain Update: हाईवे और सड़के हुई बंद

 

Mumbai Rain Update

महाराष्ट्र के कई इलाकों में एनडीआरएफ की टीम तैनात की गई हैं। बुधवार को मुंबई में इस सीजन की सबसे अधिक बारिश हुई।
कोल्‍हापुर में तेज बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गये हैं जिसके चलते 9 हाइवे समेत 34 सड़कें यातायात के लिए बंद का दी गयी हैं। राजाराम बांध में भी पानी का स्‍तर खतरे के निशान से ऊपर बह रहा है। मौसम विभाग ने तेज बारिश के साथ-साथ हाइटाइड का अलर्ट भी जारी किया है ।

Mumbai Rain Update: बारिश बनी आफत

Mumbai Rain Update

बृहन्मुंबई नगर निगम के आयुक्त आइएस चहल ने पेडर रोड का दौरा किया जहां एक दीवार का एक हिस्सा ढह गया है। दरअसल बुधवार को  कोलाबा, नरीमन पॉइंट और मरीन ड्राइव में 4 बजे तक 300 मिमी बारिश रिकार्ड की गयी थी जिसके चलते यहां जलजमाव की समस्‍या आ गयी है जिसे जल्‍द ही साफ करने का आदेश दे दिया गया है।

 

Mumbai Rain Update

ठाणे में पिछले तीन दिनों से बहुत भारी बारिश हो रही है, 5 अगस्त को 149 मिमी बारिश हुई। नगरपालिका आयुक्त विपिन शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वह घरों से बाहर न निकलें। सभी नगरपालिका कर्मियों को स्थिति का प्रबंधन करने के लिए तैनात कर दिया गया है।

Also watch- http://digitalakhbaar.com/sushma-swarajs-death-anniversary/