Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597726613500

1597726613500

Nishikant Kamat Dead : बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत का हुआ निधन

 Nishikant Kamat Dead :’दृश्यम’ और ‘मदारी’ जैसी फिल्मो का किया था निर्देशन

Nishikant Kamat Dead

निशिकांत कामत ने बॉलीवुड को ‘दृश्यम’ और ‘मदारी’ जैसी जबरदस्त फिल्में दी थी। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल ने एक लंबा बयान जारी कर बताया कि निश‌िकांत कामत को लीवर की समस्या थी। उनका दोपहर 4ः24 पर निधन हुआ। आज सुबह सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर सामने आई थी। लेकिन बाद में कहा गया था कि वो वेंटिलेटर पर हैं।

Nishikant Kamat Dead : 31  जुलाई को हुए थे एडमिट

 

Nishikant Kamat Dead

अस्पताल ने बताया कि 31 जुलाई को निशिकांत कामत को अस्पताल में लाया गया था। कामत को बुखार की समस्या थी। जांच के बाद पता चला था कि पिछले दो साल से वह लीवर सिरोसिस से ग्रसित थे। इसके बाद उनको एंटीबायोटिक्स तथा जरूरी दवाएं दी जाने लगीं थी। उनकी हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन बाद में उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।

 

Nishikant Kamat Dead

अस्पताल ने अपने बयान में बताया कि एक दिन पहले उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने दोपहर 4ः24 बजे अंतिम सांस ली। अस्पताल ने कहा कि हमारी संवेदनाएं उनके परिवार तथा फैन्स के साथ हैं।

Nishikant Kamat Dead   :एक्टिंग मे भी अपना हुनर दिखा चुके है कामत

Nishikant Kamat Dead

निशिकांत कामत ने दृश्यम और मदारी के साथ ही फोर्स, रॉकी हैंडसम तथा मुंबई मेरी जान जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। निशिकांत कामत एक्टिंग में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं। जॉन अब्राहम स्टारर ‘रॉकी हैंडसम’ में वह विलेन के रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके काम को बहुत सराहा गया था।

Nishikant Kamat Dead

कामत कई मराठी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं। उन्होंने मराठी फिल्मों से ही अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘डोंबिबली फास्ट’ है। यह फिल्म साल 2005 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। उनकी यह फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/neet-jee-main-news/