Digital Akhbaar

Latest Hindi News

POCO M2 LAUNCHING : भारत में 6 जीबी रैम के साथ आज होगा लॉन्च पोको एम 2

POCO M2 LAUNCHING : भारत में 6 जीबी रैम के साथ आज होगा लॉन्च पोको एम 2

 

POCO M2 LAUNCHING
Poco M2 आज भारत में लॉन्च होने वाला है। Xiaomi के स्वतंत्र ब्रांड पोको इंडिया अपने सोशल मीडिया चैनलों के जरिए इस लॉन्च की मेजबानी कर रहा है। नए पोको फोन को वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाले डिस्प्ले और 6 जीबी रैम के साथ टीज़ किया जा चुका है।

POCO M2 LAUNCHING

पोको एम2 अपने प्रो वेरिएंट Poco M2 Pro की तरह ही फुल-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन वाले पैनल के साथ आएगा। पोको इंडिया के साथ ही Flipkart ने देश में पोको एम2 की उपलब्धता को टीज़ किया है। नए स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च हुए Poco M2 Pro के टोन-डाउन वर्ज़न के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

POCO M2 LAUNCHING : स्पेसिफिकेशंस की बात करे तो

POCO M2 LAUNCHING

Poco M2 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस फिलहाल सामने नहीं आई हैं। Poco M2 स्मार्टफोन को टीज करते हुए कंपनी ने बताया था कि यह फोन full-HD+ डिस्प्ले और वाटरड्रॉप स्टायल नॉच के साथ पेश किया जा सकता है। Poco M2 स्मार्टफोन को 6GB of RAM और

POCO M2 LAUNCHING

5,000mAh बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है।Poco M2 स्मार्टफोन को फास्ट चार्ज के साथ पेश किया जा सकता है। Poco M2 स्मार्टफोन को क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश के साथ पेश किया जा सकता है।  Poco M2 स्मार्टफोन के रियर पैनल में फिंगर प्रिंट स्केनर दिया जा सकता है।

POCO M2 LAUNCHING : कीमत की बात करे

POCO M2 LAUNCHING

Poco M2 की ऑफिशियल प्राइस का ऐलान कंपनी लॉन्च दौरान करेगी। लेकिन रिपोर्ट की माने तो बजट स्मार्टफोन होगा, जिसे कंपनी 11,999 रुपये से कम की कीमत में पेश कर सकती है। इससे पहले कंपनी Poco M2 Pro स्मार्टफोन को भारत में 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर चुकी है।

POCO M2 LAUNCHING

पोको एम2 लॉन्च आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। यह कार्यक्रम Poco इंडिया के फेसबुक और यूट्यूब अकाउंट के जरिए लाइव दिखाया जाएगा। आप इसे नीचे दिए गए वीडियो के जरिए भी लाइव भी देख सकते हैं। बेशक, आप Poco M2 लॉन्च के बारे में जानकारी पाने के लिए Gadgets 360 के साथ बने रह सकते हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/happy-birthday-asha-bhosle/