Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200810 WA0003 1

IMG 20200810 WA0003 1

Pranab Mukherjee Corona positive : पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव

Pranab Mukherjee Corona positive: ट्वीट कर दी जानकारी

 

 

Pranab Mukherjee Corona positive

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट करके कहा कि अस्पताल में टेस्ट के बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाए।

Pranab Mukherjee Corona positive : केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

 

Pranab Mukherjee Corona positive

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य लोगों ने प्रणब मुखर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रर्थना की। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘ सर कृपया ध्यान रखें, हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं।’ वहीं रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि सर आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। बता दें कि हाल ही में कई राजनेता और वीआइपी लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन प्रमुख हैं।  अमिताभ और शिवराज सिंंह चौहान कोरोना संक्रमण से ठीक भी हो  चुके हैं।

Pranab Mukherjee Corona positive : अमित शाह सहित चार केंद्रीय मंत्री हो चुके हैं संक्रमित

Pranab Mukherjee Corona positive

इस महीने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा तीन और केंद्रीय मंत्री भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और संसदीय मामलों के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनसे पहले पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोविड पॉजिटिव पाए जा चुके थे।

Also visit-http://digitalakhbaar.com/railway-recruitment-2020/