Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200805 115928

IMG 20200805 115928

Ram Mandir Bhumi Pujan 2020 : पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट, अब हेलिकॉप्टर से जाएंगे अयोध्या (Excitement among masses)

Ram Mandir Bhumi Pujan:

रामनगरी अयोध्या में यह रामकथा का नया अध्याय है, 492 वर्ष तक चली संघर्ष-कथा का अपना ‘उत्तरकांड’ है। अपनी माटी, अपने ही आंगन में ठीहा पाने को रामलला पांच सदी तक प्रतीक्षा करते रहे तो रामभक्तों की ‘अग्निपरीक्षा’ भी अब पूरी हो रही है।

 

Ram Mandir Bhumi Pujan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज दिन में अभिजीत मुहूर्त में श्रीराम जन्मभूमि में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन करने के साथ ही आधार शिला भी रखेंगे। अयोध्या में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अयोध्या में सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। सरयू घाट को भव्य तरीके से सजाया गया है।

Ram Mandir Bhumi Pujan:  लखनऊ पहुचे प्रधानमंत्री मोदी

 

Ram Mandir Bhumi Pujan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ पहुंच गए हैं। यहां से हेलिकॉप्टर से अयोध्या रवाना होंगे। उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामनगरी में पहले से मौजूद हैं। बस, अब प्रतीक्षा उस क्षण की है, जब बुधवार की दोपहर को अभिजित मुहूर्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत श्रीराम जन्मभूमि परिसर में भूमि पूजन पंडाल में पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में पधारे संतों से उन्होंने मुलाकात की।

Ram Mandir Bhumi Pujan:

 

Ram Mandir Bhumi Pujan

 

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज चांदी की श्रीराम शिला को लेकर छोटी छावनी से भूमि पूजन स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। वह 40 किलोग्राम वजन की चांदी की श्रीराम शिला को मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन के लिए समर्पित करेंगे।

Also Visit our YouTube channel-