Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Redmi 9A launching : रेडमी का नया स्मार्टफोन 2 सितंबर को भारत में होगा लॉन्च

Redmi 9A launching:

Redmi 9A launching

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में  Redmi 9 सीरीज के Redmi 9 और Redmi 9 Prime को पेश किया था। अब कंपनी इस सीरीज के एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 9A को 2 सितंबर के दिन लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी ने जून में Redmi 9C के साथ इस स्मार्टफोन को सबसे पहले मलेशिया में लॉन्च किया था।

Redmi 9A launching : रेडमी 9A का लॉन्चिंग इवेंट

Redmi 9A launching

शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 9A का लॉन्चिंग कार्यक्रम 2 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। वहीं, कंपनी ने अपनी आधिकारिक साइट पर इस फोन से जुड़ी एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है, जिससे जानकारी मिली है कि यह फोन चार सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Redmi 9A launching : रेडमी 9A की संभावित कीमत

Redmi 9A launching

Redmi 9A स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में होगी। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नेचर ग्रीन, सी-ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है।

Redmi 9A launching : रेडमी 9A की स्पेसिफिकेशन

Redmi 9A launching

Redmi 9A स्मार्टफोन में 6.53 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के रियर में 13MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/banshidhar-bhagat-tests-corona-positive/