Digital Akhbaar

Latest Hindi News

BOLLYWOOD DRUGS NEWS

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA : सुशांत को लेकर रिया चक्रवर्ती के बिगड़े बोल, जमानत याचिका में कही ये बात

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA : रिया ने सुशांत को ड्रग्स के एकमात्र उपभोक्ता कहा

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA

फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से वे न्यायिक हिरासत में हैंl अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड कहलाने वाली रिया चक्रवर्ती के बोल बिगड़ गए हैl अपनी जमानत याचिका में रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ड्रग्स की आदत को बनाए रखने के लिए अपने निकटतम लोगों का लाभ उठाया था।

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA

दिवंगत सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में रिया को वर्तमान में भायखला जेल में रखा गया है, सुशांत की मौत के समय तक वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। रिया की जमानत की सुनवाई गुरुवार को होगी, आज की सुनवाई मुंबई में भारी बारिश के कारण स्थगित कर दी गई। सुशांत के परिवार ने रिया पर अभिनेता की आत्महत्या के लिए उकसाने और धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स के एकमात्र उपभोक्ता थे और वह अपने स्टाफ के सदस्यों को ड्रग्स की खरीद के लिए निर्देशित करते थे।’

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA : रिया ने सुशांत पर साधा निशाना

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA

रिया ने आगे कहा, ‘अगर दिवंगत सुशांत आज जीवित होते, तो उन पर छोटी मात्रा में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया जाता, जो कि एक वर्ष तक के कारावास की सजा के साथ जमानती अपराध है।’ रिया ने आगे कहा है, ‘सुशांत ने उनके भाई शौविक और अपने घर के कर्मचारियों को अपनी ड्रग्स की आदत को सुविधाजनक बनाने के लिए इस्तेमाल किया, जबकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह किसी भी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के रूप में कोई निशान न छोड़ें।’

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA

रिया ने यह भी कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ड्रग्स की आदत को बनाए रखने के लिए अपने निकटतम लोगों का लाभ उठाया और सोचा कि यह उन खतरों से उन्हें बचाएगा, जो निकट भविष्य में आ सकते है।’ रिया ने यह भी कहा है कि सुशांत अपने रसोइए नीरज से उनके लिए ज्वाइंट तैयार कर उन्हें एक बॉक्स में बेडरूम में छोड़ने के लिए कहते थे।

RHEA CHAKRABORTY BAIL PLEA

उन्होंने आखिरी बार सुशांत ने नीरज को अपनी मृत्यु से तीन दिन पहले ऐसा करने के लिए कहा था। रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि सुशांत की मौत के बाद यह तथ्य सामने आया कि बॉक्स खाली पाया गया था, इससे यह स्पष्ट होता है कि केवल दिवंगत सुशांत ही ड्रग्स के उपभोक्ता थे।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/uttarakhand-news-23/