Digital Akhbaar

Latest Hindi News

ROOHI TRAILER OUT

ROOHI MOVIE POSTER FIRST LOOK : जाह्नवी कपूर का भूतिया अंदाज, राजकुमार राव के उड़े होश,

ROOHI MOVIE POSTER :

ROOHI MOVIE POSTER

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जो उनके करियर की पहली फिल्म थी। अभिनेत्री के भूतिया रूप को प्रकट करते हुए मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया।

ROOHI MOVIE POSTER

पोस्टर में जान्हवी का डरावना चेहरा दिखाया गया है, जबकि राजकुमार राव और वरुण शर्मा दूल्हे बने हुए हैं। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और बताया कि ट्रेलर आज 12 बजे आएगा। जाह्नवी ने इसके साथ लिखा- मैं इस भूतिया शादी में जरूर आउंगी। जाह्नवी की इस पोस्ट पर उनके चचेरे भाई हर्षवर्धन कपूर ने लिखा- आप डरावने लग रहे हैं। बता दें, रूही एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। इससे पहले सोमवार को मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी।

ROOHI MOVIE POSTER

फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने किया है, जो एक महिला निर्माता हैं, जबकि मृगदीप लांबा सह-निर्माता हैं। महिला ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को मुख्य भूमिकाओं में दिखाया। रूही महिला द्वारा शुरू की गई हॉरर-कॉमेडी श्रृंखला की अगली कड़ी है। रूही अफ़ज़ा नामक फिल्म को 2019 में निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया था। रूही को पिछले साल रिलीज़ किया जाना था, लेकिन शैक्षणिक सिनेमाघरों के बंद रहने के कारण फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया था। जाह्नवी की यह दूसरी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले, गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल सिनेमाघरों में आई थी, लेकिन थिएटर बंद होने के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई।

ROOHI MOVIE POSTER

रुक्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के अलावा वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, एलेक्स ओनेल, सीमा पाहवा, आमना शरीफ और रोनित रॉय शामिल होंगे। जाह्नवी कपूर 2018 में धड़क के साथ अपनी शुरुआत के बाद बड़े पर्दे पर लौट रही हैं। जाह्नवी की पिछली फिल्म गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा, जाह्नवी को नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज में भी देखा गया था।

FOR LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT- http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT – https://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-death-case/