Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Roohi Movie Review

Roohi Movie Review : रूही’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत, पहले दिन 3.06 करोड़ का कलेक्शन किया

कोरोना के मौजूदा माहौल और गंभीर समीक्षा के बीच, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा स्टारर ‘रूही’ रूही को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कि लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई बॉलीवुड की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा है। ट्रेड पंडितों और सिनेमा ऑपरेटरों को उम्मीद है कि सप्ताहांत तक यह बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का कारोबार करेगी।

Roohi Movie Review

ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी रूही के वीकेंड कलेक्शन को लेकर बेहद आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, “संग्रह उत्तर भारत और टियर टू शहरों से अधिक आया है। शुरुआती दिन और शाम के शो में दर्शकों की संख्या में भारी वृद्धि देखी गई। दोपहर और शाम के शो में सुबह की तुलना में 200 प्रतिशत की उछाल दर्ज की गई,” वे कहते हैं। । ”

Roohi Movie Review :  पहले केवल दो अंग्रेजी फिल्में 1 करोड़ को पार कर गईं

Pe रूही ’से पहले al सूरज पे मंगल भरी’, Ki इंदु की जवानी ’और have मैडम मुख्यमंत्री’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़े पर्दे पर आई हैं। हालांकि, पहले दिन संग्रह के संदर्भ में, केवल दो अंग्रेजी फिल्मों ‘Tencent’ और ‘वंडर वुमन 1984’ ने 1 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। दोनों फिल्मों ने पहले दिन क्रमशः 1.21 करोड़ रुपये और 1.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। भारत में दोनों फिल्मों का कुल संग्रह क्रमशः 12.57 करोड़ और लगभग 18.36 करोड़ था।

Roohi Movie Review : रूही पहले से ही 60 करोड़ रुपये के लाभ में है

ट्रेड पंडितों का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ से पहले ही फिल्म के डिजिटल अधिकार 45 करोड़ में बिक गए थे। सैटेलाइट अधिकार 25 के लिए और संगीत अधिकार लगभग 200 मिलियन के लिए चला गया है। फिल्म की लागत केवल 30 करोड़ थी। ऐसे में फिल्म पहले ही 60 करोड़ के फायदे में है।

Roohi Movie Review

विश्लेषकों और सिनेमा ऑपरेटरों का क्या कहना है?
दिल्ली और यूपी के ट्रेड विश्लेषकों का कहना है, ‘इन दोनों राज्यों को मिलाकर इन दिनों 200 थिएटर खुले हैं। बाकी राज्यों की भी यही हालत होगी। थिएटर पूरी तरह से खुले नहीं हैं। उसके बावजूद, अगर फिल्म ने 30 मिलियन की ओपनिंग दर्ज की है, तो यह बहुत खुशी की बात है। ”

दिल्ली स्थित डिलाइट सिनेमाज के प्रमुख आरके मेहरोत्रा ​​ने कहा, “730 से 800 लोग ओपनिंग डे पर यहां पहुंचे, जिनमें अधिकांश मिड-रेंज सिनेमाघरों के पांच शो शामिल हैं। यह आंकड़ा बड़ा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इससे पहले ‘मास्टर’, ‘मैडम इन” मुख्यमंत्री ‘,’ Tencent ‘,’ वंडर वुमन ‘भी ओपनिंग डे पर प्रत्येक दिन 600 लोग पहुंचे। हां, यह निश्चित रूप से है कि कोरोना अवधि से पहले के सामान्य दिनों में, 2000 से 2500 लोगों के साथ संयुक्त पांच शो किया करते थे। ”

आरके मेहरोत्रा ​​कहते हैं, “फिल्म हर जगह चल रही है। इसका मतलब है कि टिकटों की बिक्री का आधा हिस्सा उत्पादकों को जाएगा। बाकी सिनेमाघरों में। शाम और रात के शो में कई जगहों पर 70 फीसदी का कब्जा है।”

Roohi Movie Review : फिल्म को 2200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है

Roohi Movie Review

जियो स्टूडियोज की सीएफओ प्रियंका चौधरी ने कहा, “हमने फिल्म को 2200 प्लस स्क्रीन पर रिलीज किया है। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं।” पीवीआर सिनेमा के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, “केवल हमारे सिनेमाघरों की बात करें तो हमारी श्रृंखला से ‘रूही’ ने बॉक्स ऑफिस पर 90 लाख का कलेक्शन किया है। जाहिर तौर पर लोग सिनेमाघरों में आ रहे हैं।” इसी तरह, आईनॉक्स प्रमुख सौरभ वर्मा ने कहा, “महामारी के बाद, ‘रूही’ एक सही तनाव राहत फिल्म है। अधिक लोग सिनेमाघरों में आएंगे।”

FOR LATEST TECHNOLOGY UPDATES VISIT –

http://gadgetsmart.tech

ALSO VISIT –

PM Modi Vaccinated : पीएम मोदी ने एम्‍स अस्‍पताल में लगवाई कोरोना वायरस की वैक्‍सीन, लोगों से की ये अपील