Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200817 112005

IMG 20200817 112005

Sadak-2 trailer : सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाला दुनिया का तीसरा वीडियो

Sadak-2 trailer:

Sadak-2 trailer

महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर सबसे अधिक नापसंद किया जाने वाला यूट्यूब पर दुनिया का तीसरा वीडियो बन चुका है। जी हां, दर्शकों का गुस्सा अब साफ-साफ नजर आने लगा है। इतना ही नहीं, इंडिया में सबसे आधिक नापसंद किया जानेवाला यूट्यूब वीडियो भी ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के नाम हो चुका है।

Sadak-2 trailer : 11 मिलियन लोगो ने किया नापसन्द

Sadak-2 trailer

‘सड़क 2’ को खबर लिख जाने तक करीब 11 मिलियन लोग डिस्लाइक कर चुके हैं और यह सबसे नापसंद किए जाने वाले यूट्यूब वीडियो में तीसरे नंबर पर है। इंडिया टुडे की डेटा इंटेलिजेंस यूनिट के मुताबिक, दूसरे नंबर पर साल 2010 में रिलीज हुआ जस्टिन बीबर का सॉन्ग ‘बेबी’ है जिसे 11.6 मिलियन लोगों ने नापसंद किया है। पहले नंबर पर खुद यूट्यूब का एक वीडियो ( a rewind of the year 2018) है।

Sadak-2 trailer : 12 अगस्त को रिलीज हुआ था ट्रेलर

Sadak-2 trailer

12 अगस्त को रिलीज हुए इस ट्रेलर को लोगों ने काफी जमकर ट्रोल किया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लोगों में नेपोटिज्म को लेकर काफी गुस्सा है, जो अब साफ-साफ दिखने लगा है। दर्शकों में खासकर महेश भट्ट को लेकर भी काफी आक्रोश है, क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती के नजदीकी और बातचीत की खबरें सामने आई हैं।
Sadak-2 trailer
रिया इस वक्त सुशांत के केस में मुख्य आरोपी हैं, जिनपर सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाया है। रिया पर सुशांत से पैसे ऐंठने और उन्हें मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/chetan-chauhan-death-news/