Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597292269341 1

1597292269341 1

Sadak 2 Trailer : अब तक का सबसे ज्यादा नापसन्द किये जाने वाला ट्रेलर

Sadak 2 Trailer : कल हुआ था ट्रेलर रिलीज

Sadak 2 Trailer

सड़क 2′ का ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी (FoxStarHindi) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कल रिलीज किया गया। इस ट्रेलर पर अब तक 227  के लाइक्स आ चुके हैं, जबकि इसे dislike करने वालों की संख्या 4.9 मिलियन तक पहुंच गई है जो लगातार बढ़ती जा रही है। इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे।

Sadak 2 Trailer : सुशांत के फैंस का भड़का गुस्साSadak 2 Trailer

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से ‘सड़क 2’ का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक यूजर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, “ट्रेलर आउट हो गया है.. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं …”

Sadak 2 Trailer : संजय दत्त से मांगी माफी

Sadak 2 Trailer

वहीं सुशांत के एक फैन ने लिखा, ”सड़क 2′ का ट्रेलर आ गया है। संजय दत्त जी हमें क्षमा करें। हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते।”

Sadak 2 Trailer

बता दें कि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं।

Sadak 2 Trailer : नेपोटिज्म से भरी है पूरी फिल्म

Sadak 2 Trailer
मतलब है साफ है कि बड़े पैमाने पर लोग ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को देख जरूर रहे हैं, लेकिन बॉलीवुड में नेपोटिज्म और नेपोटिज्म के केंद्र में खड़े कलाकारों के साथ बनाई गयी इस फिल्म के प्रति लोग अपना गुस्सा जाहिर करने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं और सीधे तौर पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को अपना निशाना बना रहे हैं।
Sadak 2 Trailer
उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाओं में हैं।इन सभी सितारों का ताल्लुक फिल्मी परिवारों से है, जहां इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आनेवाली आलिया भट्ट और पूजा इस फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं।
तो खुद  महेश भट्ट और फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट के पिता का ताल्लुक भी फिल्म इंडस्ट्री से रहा हैं। भट्ट ब्रदर्स के पिता नानाभाई भट्ट अपने जमाने के एक बड़े सिनेमाटोग्राफर हुआ करते थे। संजय दत्त सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे हैं, तो वहीं आदित्य रॉय कपूर जाने-माने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं।

Sadak 2 Trailer : फ़िल्म को न देखे जाने की गुहार

Sadak 2 Trailer

साफ है कि लोग नेपोटिज्म से लबरेज इस फिल्म को नहीं देखे जाने का संकेत साफ तौर पर दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कड़े शब्दों में किये जा रहे कमेंट्स में भी लोगों की नाराजगी भी साफ झलक रही है।

Sadak 2 Trailer

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुशांत के अमेरिका में रहनेवाले जीजा विशाल कीर्ति द्वारा ट्वीटर पर जारी किये गये नेपोमीटर के माध्यम से भी नेपोटिज्म से‌ लबरेज फिल्मों को न देखने की अपील की गयी थी। नेपोमीटर के जरिए फिल्म ‘सड़क 2’ को नेपोटिज्म के पैमाने पर 98% नेपोटिस्टिक फिल्म ठहराया गया था और आगे से ऐसे तमाम फिल्मों को नहीं देखने की गुजारिश भी की गयी थी।

Also visit – https://digitalakhbaar.com/saif-and-kareena-are-expecting-their-second-baby/