Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+ : मोटोरोला वन फ्यूज़न + की फ्लैश सेल आज, जानिए कीमत और ऑफर

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+ :

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+

Motorola के शानदार स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहकों को इसकी खरीदारी करने पर कैशबैक से लेकर डिस्काउंट तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और चार कैमरे दिए गए हैं।

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+ : कीमत की बात करे तो

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+

Motorola One Fusion+ के 6GB रैम +128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को मूनलाइट व्हाइट और Twilight ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

मिलने वाले ऑफर

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+

ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से Motorola One Fusion+ खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। साथ ही ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच का डिस्काउंट दिया जाएगा। इतना ही नहीं RuPay डेबिट कार्ड होल्डर्स को भी 75 रुपए की छूट दी जा रही है। इसके अलावा Motorola One Fusion+ को 1,945 रुपए की नो-कोस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है।

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+ :

स्पेसिफिकेशन

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 जी चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को वन फ्यूजन प्लस में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

SALE OF MOTOROLA ONE FUSION+

कंपनी ने Motorola One Fusion+ में 15 वॉट फास्ट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को  4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/stock-market-news-2/