Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Sandeep Nahar suicide case: संदीप नाहर की पत्नी और सास-ससुर पर केस दर्ज, अभिनेता ने सुसाइड नोट में लगाए गंभीर आरोप

 

Sandeep Nahar suicide case

संदीप नाहर की पत्नी और सास-ससुर पर केस दर्ज, अभिनेता

Sandeep Nahar suicide case

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने एक बार फिर सोमवार को एक दर्दनाक घटना को सुना। सुशांत सिंह राजपूत और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने वाले अभिनेता संदीप नाहर का निधन हो गया है। उसने आत्महत्या कर ली। उनके इस कदम ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से धूम मचा दी है। दूसरी ओर, संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपने विवाहित जीवन में चल रही समस्याओं का उल्लेख किया।

 

Sandeep Nahar suicide case

 

मुंबई पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई

Sandeep Nahar suicide case

ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उसकी सास के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा, यह बताया जा रहा है कि साइबर सेल अधिकारी ने अपनी आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद अभिनेता का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन कार्रवाई करते समय अभिनेता ने खुद को मार लिया।

आपको बता दें कि संदीप नाहर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में काम किया था। उसी समय, उन्होंने अक्षय कुमार के साथ केसरी में काम किया। संदीप ने केसरी में अक्षय कुमार की बटालियन के सिख सेनानी बूटा सिंह की भूमिका निभाई। केसरी 2019 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म की कहानी सारागढ़ी की लड़ाई से प्रेरित थी, जो 1897 में लड़ी गई थी।

Also visit-https://gadgetsmart.tech/best-mobile-phones-under-15000-2/