Digital Akhbaar

Latest Hindi News

IMG 20200816 144015

IMG 20200816 144015

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital : अमेरिका जाने से पहले कोकिलाबेन अस्पताल पहुँचे संजू

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital : 

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर है। इसके इलाज के लिए वह अमेरिका जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच शनिवार को संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे हैं।

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital : सड़क 2 का काम निपटाकर जाएंगे अमेरिका

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital

संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ के अधूरे काम पूरे करने के बाद अमेरिका जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘सड़क 2’ में उनके हिस्से की डबिंग का कुछ काम अधूरा है, जिसे खत्म करके वह अपने इलाज के लिए रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तक डबिंग का काम खत्म कर लिया जाएगा।

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital : चौथे स्टेज के लंग कैंसर से झूझ रहे है संजय दत्तSanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital

संजय दत्त बीते शनिवार यानी 8 अगस्त को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। गले में लिक्विड जमा थी, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। ऐसा शक था कि कहीं कोरोना न हो, लेकिन यह टेस्ट नेगेटिव आया। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने ये बात कन्फर्म की कि संजय का ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था। उनके फेफड़ों में फ्लूइड जमा हो गया था और इस वजह से वह सांस नहीं ले पा रहे थे। फ्लूइड सैंपल टेस्टिंग के लिए गया था और डॉक्टर ने बताया था कि टीबी या कैंसर हो सकता है। सोर्स ने बताया, बुधवार को आई रिपोर्ट में कन्फर्म हुआ है कि संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर है।

Sanjay Dutt arrives at Kokilaben Hospital

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। जिनमें ‘सड़क 2’, ‘शमशेरा’, ‘भुज’, ‘केजीएफ’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘तोरबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वह आखिरी बार डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/vaishno-devi-yatra-2020/