Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597210341333

1597210341333

Sanjay dutt diagnosed with cancer : कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त ( SHOCKING NEWS )

Sanjay dutt diagnosed with cancer: कैंसर से लड़ाई लड़ रहे संजय दत्त को युवराज सिंह ने बताया फाइटर, किया ये ट्वीट

Sanjay dutt diagnosed with cancer

 

मुम्बई :  मंगलवार की देर रात एक खबर आई जिसने बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के चाहने वालों को तोड़ दिया होगा, क्योंकि इसी रात संजय दत्त को कैंसर से पीड़ित बताया गया। दिग्गज कलाकार संजय दत्त लंग कैंसर के स्टेज 3 में हैं। हर कोई उनकी लंबी उम्र की दुआ कर रहा है और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसी बीच भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त के लिए प्रोत्साहन के कुछ शब्द कहे हैं।

Sanjay dutt diagnosed with cancer

खुद कैंसर को मात दे चुके युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर संजय दत्त को फाइटर बताया है। युवी ने लिखा है, “संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे। मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” गौरतलब है कि युवराज को वर्ल्ड कप 2011 के दौरान कैंसर हुआ था, जिसको उन्होंने मात दी थी।

Sanjay dutt diagnosed with cancer : 8 अगस्त को हुए थे भर्ती

Sanjay dutt diagnosed with cancer

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बीते 8 अगस्त को संजय दत्त ने सांस फूलने और बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके कारण उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। COVID-19 के लिए भी उनका टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन इसके अगले ही दिन यानी 11 अगस्त को एक बड़ा खुलासा फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने कर दिया।

Sanjay dutt diagnosed with cancer : जल्द ही अमेरिका के लिए होंगे रवाना

Sanjay dutt diagnosed with cancer

कोमल नाहटा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जिक्र किया है कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। इससे पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि एक्टर का कैंसर स्टेज तीन पर है। हालांकि, यह बताया गया है कि कैंसर स्टेज थ्री में होने की वजह से संजय दत्त को तत्काल और कठोर उपचार से गुजरना होगा, जिसके लिए वह जल्द ही अमेरिका के लिए उड़ान भरने वाले हैं। मंगलवार को ही संजय दत्त ने ये ट्वीट किया था कि वे ठीक हैं और फैंस उनकी सलामती की दुआ करें।

Also visit- https://digitalakhbaar.com/rahat-indori-demise/