Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597825132710 2

1597825132710 2

SANJAY DUTT HOSPITALISED: मुंबई में ही कैंसर का इलाज कराएंगे संजय दत्त

SANJAY DUTT HOSPITALISED : मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल मे भर्ती हुए संजय दत्त

SANJAY DUTT HOSPITALISED

घर से निकलते हुए संजय दत्त ने अपने सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने सभी से उनके लिए दुआएं करने के लिए कहा। इस दौरान पत्नी मान्यता दत्त और उनकी दोनों बहनें प्रिया दत्त और नम्रता साथ थीं। संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होने के बाद मान्यता ने एक बयान जारी किया है।

SANJAY DUTT HOSPITALISED : फिलहाल मुंबई मे ही इलाज कराने का प्लान

SANJAY DUTT HOSPITALISED

मान्यता ने बताया कि संजय दत्त अभी मुंबई में ही इलाज कराएंगे और उनका कहीं जाने का प्लान नहीं है। मान्यता कहती हैं कि ‘जो जानना चाह रहे थे उनके लिए, संजू अभी मुंबई में ही इलाज कराएंगे। हम आगे की यात्रा की योजना कोविड की स्थिति में सुधार के बाद तय करेंगे। अभी संजू कोकिलाबेन अस्पताल के बेस्ट डॉक्टर्स के हाथों में हैं। मैं सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि उनकी बीमारी के बारे में किसी भी तरह का अनुमान लगाना बंद करिए और डॉक्टर्स को अपना काम करने दीजिए। हम आपको उनके स्वास्थ्य के बारे में लगातार जानकारी देते रहेंगे।’

SANJAY DUTT HOSPITALISED

बता दें कि आठ अगस्त को संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। उस वक्त उनका कोविड 19 टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव निकला। 11 अगस्त को पता चला कि संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर है। अभिनेता ने एक पोस्ट कर बताया कि वो काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

Also visit – http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-5/