Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SANJU BABA COMEBACK : शमशेरा की शूटिंग पर लौट रहे हैं संजय दत्त, फैन्स के लिए खुशखबरी

SANJU BABA COMEBACK : रणबीर कपूर के साथ करेंगे काम शुरू

 

SANJU BABA COMEBACK

संजय दत्त के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। लंग कैंसर और इलाज की खबरों के बीच संजू बाबा सोमवार से रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ की शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं। संजय दत्त के करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने हाल ही में एक थेरेपी सेशन लिया है वह बहुत तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

SANJU BABA COMEBACK : संजय का मर्ज गंभीर नहीं 

 

SANJU BABA COMEBACK

संजय ने डॉ. जलील पारकर के अलावा लंग कैंसर के लिए अमेरिका से सैकंड ओपिनियन लिया था। उसके बाद से वे लगातार कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों से संपर्क में है। वहां उनका इलाज चल रहा है। कोकिलाबेन के सूत्रों ने बताया कि संजय दत्त को उस लेवल की परेशानी नहीं है, जैसी मीडिया में बताई जा रही है।

SANJU BABA COMEBACK : फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे संजय दत्त

SANJU BABA COMEBACK

इस बात की पुष्टि संजय दत्त के परिवार के कुछ लोगों ने भी की है। बीमारी को शुरुआती दौर में ही ट्रेस कर लिया गया और ट्रीटमेंट शुरू किया गया जिसके चलते संजय फिट हैं। उन्होंने खुद भी डॉ. जलील पारकर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। यही वजह थी कि संजू ने एहतियात के तौर पर अमेरिका में कुछ सालों का वीजा तो ले लिया है लेकिन वहां जाने की तैयारी हाल फिलहाल में नहीं है।

SANJU BABA COMEBACK : ऐसा है संजू का मौजूदा रूटीन

SANJU BABA COMEBACK

संजय इन दिनों अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग को कंप्लीट करने पर जोर दे रहे हैं। कोकिलाबेन के सूत्रों ने यह भी कहा कि उनका इलाज इंडिया में भी संभव है। साथ ही संजय दत्त काफी पॉजिटिव हैं। वे अपने करीबियों के साथ लगातार संपर्क में है। हंस बोल रहे हैं। सब से बातचीत भी कर रहे हैं। अपने रूटीन से सबको अपडेट भी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि शमशेरा की शूटिंग पूरी करने के अलावा वे ‘भुज: प्राइड ऑफ इंडिया’ की डबिंग का काम भी पूरा करेंगे। खबर लिखने तक उनकी टीम और शमशेरा के निर्माताओं की तरफ से आधिकारिक बयान आना बाकी था।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/ipl-news-2020-6/