Digital Akhbaar

Latest Hindi News

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

1606203611352

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES : नहीं रहे अभिनेता आशीष रॉय, किडनी की बीमारी, आर्थिक तंगी से जूझते घर में ही ली अंतिम

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES :

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

‘ससुराल सिमर का’ जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आए अभिनेता आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को सुबह करीब 4 बजे 55 साल के अभिनेता की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई। उन्होंने अपने घर में ही अंतिम सांस ली। आशीष पिछले कुछ सालों से किडनी की बिमारी से जूझ रहे थे और उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। पिछले एक साल में वे कई बार सोशल मीडिया के जरिए लोगों से आर्थिक मदद मांग चुके थे।

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES : करीबी दोस्त ने की निधन की पुष्टि

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

आशीष के करीबी दोस्त सूरज थापर ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की। दैनिक भास्कर से बातचीत में सूरज ने बताया, “पिछले कुछ सालों से आशीष किडनी की बीमारी से लड़ रहे थे। वे अपने पैर पर फिर से खड़े होने की काफी कोशिश कर रहे थे और एक हद तक कामयाब भी हो चुके थे। दोनों किडनी खराब होने के बावजूद वे अपना इलाज करवा रहे थे और लोगों से काम मांग रहे थे।”

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES :    काम करने वाले की गोद में ली अंतिम सांस

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

सूरज ने आगे कहा, “कलर्स चैनल के साथ एक शो की बातचीत भी चल रही थी और कुछ दिनों पहले डबिंग भी किया था। अचानक आज सुबह तकरीबन 3.30 बजे उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। उन्हें छाती में बहुत दर्द महसूस। जो लड़का उनके साथ रहता है, उसे उन्होंने अपने दर्द के बारे बताया था। लड़के से बातचीत के दौरान ही उसकी गोद में उनकी मौत हो गई।”

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES :  ‘परिवार में बहन के अलावा कोई नहीं है’

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

सूरज बताते है, “आशीष के परिवार में उनकी बहन के अलावा कोई नहीं है। वे कोलकाता में रहती है। कोलकाता से मुंबई डायरेक्ट फ्लाइट न होने की वजह से वे आज शाम तक यहां पहुंचेंगी। तकरीबन 7 बजे आशीष का अंतिम संस्कार होगा।”

‘SASURAL SIMAR KA’ ACTOR DIES :  आर्थिक तंगी के चलते नहीं करा पाए इलाज

'SASURAL SIMAR KA' ACTOR DIES

तकरीबन 6 महीने पहले, आशीष ने अपने जन्मदिन पर ही मौत की गुहार लगाई थी। आर्थिक तंगी के चलते वे अपने इलाज का खर्च नहीं उठा पा रहे थे। उस वक्त दैनिक भास्कर से बातचीत में आशीष ने बताया था- आज (18 मई) मेरा जन्मदिन और मैं इस माहौल में तड़प रहा हूं। मुझसे चला भी नहीं जा रहा। दो दिन पहले मैंने कई डॉक्टर्स को संपर्क किया। लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

काफी मिन्नतों के बाद एक पुराने करीबी डॉक्टर इलाज के लिए तैयार हुए। ट्रीटमेंट पर अब तक तकरीबन 4 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। पिछले 8 महीने से कोई कमाई नहीं हुई है। इसलिए मैंने इलाज बीच में ही छोड़ने का फैसला ले लिया हैं। घर जाकर मर गया तो भी गम नहीं।

फिलहाल, मुझे पैसों के मामले में किसी का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। मेरी जिंदगीभर की जमापूंजी खर्च हो चुकी है। अब ऐसी जिंदगी काटना बहुत मुश्किल है। भगवान उठा ले मुझे।

Also visit-https://digitalakhbaar.com/pm-kisan/