Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1596811418337

1596811418337

Shanta quarantined for 14 days: शांता ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया

Shanta quarantined for 14 days:

Shanta quarantined for 14 days

भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री, शांता कुमार ने अपने आप को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर रिया है, शांता कुमार के अनुसार कल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष  सुरेश कश्यप उनसे मिलने के लिये आये थे। वे शिमला में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के साथ मिले थे । सुखराम  परिवार सहित सक्रंमित पाए गए हैं।

Shanta quarantined for 14 days: सावधानी बरतने की जरूरत

 

Shanta quarantined for 14 days

 

उसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष उन्हें और पूर्व प्रेम कुमार धूमल को मिले हैंकुमार ने सभी नेताओं से अपील की है कि इस कोरोना संकट के समय सावधानी 100 नहीं 200 फीसद करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा है कि इन नियमों को बड़े-बड़े नेता ही तोड़ रहे है और जलूस निकाल रहे हैं जबकि प्रतिदिन कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है।

Shanta quarantined for 14 days: मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर से किया अनुरोध

उन्हें चिंता इस बात की भी है कि सभी नेता अपने  भाषणों में सावधानी की बात कर रहे हैं परंतु अपने व्यवहार में पूरी लापरवाही कर रहे हैं। उन्हें यह लापरवाही बहुत मंहगी पड़ सकती है। उन्होंने कहा है कि जरूरत हो तो ज़रूरी  काम के लिए उनके कार्यालय के फोन पर संपर्क कर सकते हैं।

Shanta quarantined for 14 days

उन्होंने मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से भी अनुरोध किया है कि वह इस कोरोना सकंट में अपना प्रवास कम से कम करे और जहां कहीं आवश्यक हो वहां नियमों का सख्‍ती से पालन करें।

उन्होंने याद दिलाया है कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  ने राम मंदिर शिलान्यास के दौरान भी इस सावधानी की बात बड़े आग्रह से कही थी।

Also Visit-http://digitalakhbaar.com/sushant-singh-rajput-case-2/