Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SRI NAGAR ATTACK : श्री नगर मे हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद

SRI NAGAR ATTACK : श्रीनगर में पुलिस-सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला किया, तीन दहशतगर्द ढेर; एक एएसआई शहीद

SRI NAGAR ATTACK

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित पंथ चौक स्थित नाके पर शनिवार देर शाम आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया। यह हमला उस वक्त हुआ, जब जवान नाके से गुजरने वाली गाड़ियों को चेक कर रहे थे। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी ढेर हो गए। हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एएसआई बाबू राम शहीद हो गए।

 

SRI NAGAR ATTACK

आतंकियों के हमले के तुरंत बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने भी मोर्चा संभाल लिया। लगातार दोनों तरफ से फायरिंग हुई। बताया जाता है कि अभी भी कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। अब जवान इलाके को चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

SRI NAGAR ATTACK : शनिवार को मारे गए थे तीन आतंकी

SRI NAGAR ATTACK

पुलवामा के जदूरा इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार तड़के तीन आतंकियों को मार गिराया था। इसमें सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। मौके से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था। आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। इससे पहले शुक्रवार दोपहर सुरक्षाबलों ने शोपियां के किलूरा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था, जबकि एक को गिरफ्तार किया था।

SRI NAGAR ATTACK : शोपियां में गिरफ्तार आतंकी से मिला था इनपुट

SRI NAGAR ATTACK

बताया जा रहा है कि शोपियां में गिरफ्तार किए गए आतंकी से मिले इनपुट के आधार पर ही शुक्रवार देर रात जदूरा में आतंकियों की तलाश शुरू की गई थी। सुरक्षाबलों के पहुंचते ही आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी मारे गए।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/genelia-dsouza-covid-19-negative/