Digital Akhbaar

Latest Hindi News

1597214981721

1597214981721

SUDIKSHA BHATI CASE : नहीं रही भारत की हुनहार बेटी SHOCKING NEWS

SUDIKSHA BHATI CASE : कौन है सुदीक्षा की मौत का जिम्मेदार?

SUDIKSHA BHATI CASE

सुदीक्षा भाटी की मौत मनचलों की छेड़खानी बनी है। यह चिंता कई साल पहले सुदीक्षा ने जाहिर की थी। सुदीक्षा जब एचसीएल फाउंडेशन के विद्या ज्ञान स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा थी तो उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के जिस हिस्से से वह आती हैं, वहां लड़कियों के साथ छेड़खानी सबसे बड़ी समस्या है। यह छेड़खानी लड़कियों के करियर विकास और शिक्षा के आड़े आती है।

SUDIKSHA BHATI CASE : प्रियंका गांधी ने भी किया ट्वीट

SUDIKSHA BHATI CASE

सुदीक्षा भाटी का वीडियो मंगलवार की शाम करीब 6:00 बजे प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। इस वीडियो में सुदीक्षा भाटी भाषण दे रही हैं। वह कहती हैं, मैं उत्तर प्रदेश के उस हिस्से से ताल्लुक रखती हूं, जहां ज्यादातर लड़कियां प्राइमरी शिक्षा के बाद आगे पढ़ने नहीं जाती हैं। क्योंकि हमारे इलाके में छेड़खानी की घटनाएं बहुत ज्यादा हैं।

SUDIKSHA BHATI CASE

अधिकांश अभिभावक सोचते हैं कि एक लड़की को पढ़ाई करने के लिए बाहर भेजना सुरक्षित होगा। मैंने किसी तरह अपने अभिभावकों को मेरी पढ़ाई जारी रखने के लिए सहमत किया। उन्हें सहमत किया कि वह मुझे घर से दूर एक सह-शिक्षा वाले आवासीय स्कूल में भेज दें। उन्होंने मुझे यहां भेजा। इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करती हूं। उन्होंने मुझे अपने सपने पूरे करने की इजाजत दी।

SUDIKSHA BHATI CASE : तीन दिन मे देगी एसआईटी रिपोर्ट

SUDIKSHA BHATI CASE

आपको बता दें कि सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में हुई मौत की जांच के लिए मेरठ रेंज के आईजी ने एसआईटी बना दी है। यह हादसा छेड़छाड़ या किन वजहों से हुआ, इसकी जांच कर एसआईटी तीन दिन में रिपोर्ट देगी। मेरठ रेंज आईजी प्रवीण कुमार ने बताया, एसआईटी प्रभारी बुलंदशहर की महिला सीओ दीक्षा सिंह हैं। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर और औरंगाबाद थाने के इंस्पेक्टर सदस्य होंगे।

SUDIKSHA BHATI CASE

आईजी ने कहा कि छात्रा के नाबालिग भाई का बयान है कि बाइक वह चला रहा था। आगे चल रही बुलेट मोटरसाइकिल के इमरजेंसी ब्रेक लगने से उनकी बाइक टकरा गई। छात्रा के भाई ने बयान में छेड़छाड़ जैसी बात नहीं कही। मंगलवार को छात्रा के चाचा ने कहा है कि बाइक वह चला रहे थे। शोहदों के पीछा करने की वजह से यह हादसा हुआ। आईजी ने बताया कि एसआईटी तीन दिन में जांच रिपोर्ट देगी।

SUDIKSHA BHATI CASE :  यह था पूरा मामला

SUDIKSHA BHATI CASE

ग्रेटर नोएडा के दादरी निवासी छात्रा सुदीक्षा भाटी की सोमवार को बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में हादसे में मौत हो गई थी। वह बाइक से अपनी रिश्तेदारी में जा रही थी। मंगलवार को विपक्षी दलों ने इसे छेड़छाड़ से जोड़ते हुए सरकार पर सवाल दागे हैं।

SUDIKSHA BHATI CASE

पुलिस ने IPC की धारा 279, 304 A, मोटर वाहन अधिनियम की धारा 177, 184, 192 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस बीच सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी का आरोप है कि पुलिस ढंग से काम नहीं कर रही है। उल्टे उनसे पूछ रही है कि बाइक कौन चला रहा था।

Also visit – https://digitalakhbaar.com/sanjay-dutt-diagnosed-with-cancer/