Digital Akhbaar

Latest Hindi News

Supreme court verdict on rafale deal : राफेल सौदे को लेकर राहुल ने फिर साधा सरकार पर निशाना

Supreme court verdict on rafale deal : भाजपा ने किया पलटवार

Supreme court verdict on rafale deal

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर शनिवार को सरकार पर नए सिरे से निशाना साधा है, जिस पर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने तगड़ा पलटवार किया है। गोयल ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव इस मुद्दे पर लड़ने का लिए राहुल आमंत्रित हैं।

Supreme court verdict on rafale deal : यह सब लिखा ट्वीट मे

Supreme court verdict on rafale deal

राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘राफेल (सौदे) में भारतीय खजाने से पैसे की चोरी हुई।’ कांग्रेस नेता ने महात्मा गांधी के एक कथन का हवाला देते हुए कहा, ‘सत्य एक है, रास्ते अनेक हैं।’

Supreme court verdict on rafale deal

उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसके मुताबिक, नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) ने रक्षा ‘ऑफसेट’ अनुबंधों को लेकर अपनी ‘परफॉर्मेंस ऑडिट’ रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है जिसमें राफेल विमानों की खरीद के संदर्भ में किसी ‘ऑफसेट’ अनुबंध का उल्लेख नहीं है।

Supreme court verdict on rafale deal : पलटवार मे रेल मंत्री ने भी किया ट्वीट

Supreme court verdict on rafale deal

राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए रेल मंत्री गोयल ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी के कई सहयोगी निजी तौर पर यह बताते हैं कि अपने पिता के पापों को धोने के लिए राफेल को लेकर राहुल की जो सनक है, उससे पार्टी को नुकसान हो रहा है। परंतु अगर कोई अपने ही विध्वंस का इंतजार कर रहा है तो शिकायत करने वाले हम कौन होते हैं?’

Supreme court verdict on rafale deal

उन्होंने कहा, ‘हम राहुल गांधी को 2024 का चुनाव राफेल के मुद्दे पर लड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं।’ गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को मुख्य मुद्दा बनाया था और इसको लेकर नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला था। उस चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/national-sports-awards-2020/