Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

Sushant Singh Rajput Case : अब रिया चक्रवर्ती के ड्रग्‍स गैंग पर NCB ने दर्ज किया मामला

Sushant Singh Rajput Case:

Sushant Singh Rajput Case

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में यह एक और बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत की गर्लफ्रेंड व उनकी मौत के मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से संबंध की भी जानकारी मिली है। अब इस मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देना सुसाइड के लिए उकसाना और हत्‍या है।

Sushant Singh Rajput Case

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर इसपर सीबीआइ से तुरंत एक्शन की मांग की है। बिहार के सत्‍ताधारी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता संजय सिंह ने रिया पर तंज कसते हुए कहा कि ‘बकरे की अम्‍मा’ कब तक खैर मनाएगी? हालांकि, रिया के वकील ने कहा है कि रिया ने कभी नशा नहीं किया।

 

Sushant Singh Rajput Case : सामने आया रिया का ये वॉट्सऐप चैट

 

Sushant Singh Rajput Case

मिली जानकारी के अनुसार रिया ने 17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नामक व्‍यक्ति से वॉट्सऐप चैट किया था। इसमें सुशी ने लिखा था, ‘हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? उनके आगे लिखा, ‘…लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।’ फिर, 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज किया कि कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ चार बूंद डालो और उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट लगेंगे।

Sushant Singh Rajput Case : सुशांत के पिता के वकील ने कही यह बात

Sushant Singh Rajput Case

इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि उन्‍हें पहले यह पता था कि सुशांत के डॉक्‍टर के परामर्श पर दवाओं की ओवरडोज दी जाती थी, लेकिन अब नई बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं दी जातीं थीं। अगर ऐसा हुआ है तो यह सुसाइड के लिए उकसाने एवं हत्‍या का मामला है।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/delhi-metro-news-2020/