Digital Akhbaar

Latest Hindi News

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सुशांत के पिता बोले- रिया ने मेरे बेटे की हत्या की

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई जांच का आज सातवां दिन

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सुशांत मामले की सीबीआई जांच के बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, “रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।”

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : रिया के पिता को ईडी की चिट्ठी देने पुलिस उनके घर पहुंची

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

मुंबई पुलिस की टीम गुरुवार को अचानक रिया के घर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को ईडी की चिट्ठी देने आए हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, “मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है। हमने पुलिस को बताया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।

जांच एजेंसियों से भी मदद मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मुंबई पुलिस से अपील है कि हमें सुरक्षा दें, ताकि जांच एजेंसियों को सहयोग कर सकें।”

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE : सीबीआई आज रिया से पूछताछ कर सकती है

SUSHANT SINGH RAJPUT CASE

सीबीआई रिया के भाई शोविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन दिया है। रिया से भी आज ही सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार 5वें दिन पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी ने आज एक महिला को भी बुलाया है। ये महिला कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर सीए रजत मेवाती और सुशांत की बिल्डिंग के गार्ड के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

Also visit –http://digitalakhbaar.com/don-bradman-birthday/